Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 9 नए खिलाड़ी शामिल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021
न्यूज़

पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद मोहम्मद अब्बास और शान मसूद जैसे खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है, जबकि 9 अनकैप्ड प्लेयर्स को टीम में जगह दी गई है।

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच 26 जनवरी से कराची में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसके बाद 4 फरवरी से रावलपिंडी में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें: इसुरु उदाना ने वनडे और टी20 क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर के नाम बताए

नए चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने शान मसूद, हैरिस सोहेल और मोहम्मद अब्बास जैसे प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जबकि कई नए प्लेयरों को लेकर वो टीम में आए हैं। टीम का ऐलान होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोहम्मद वसीम ने कहा,

खराब प्रदर्शन की वजह से मोहम्मद अब्बास, हैरिस सोहेल और शान मसूद को ड्रॉप कर दिया गया है। हालांकि पीसीबी इन टेलैटेंड प्लेयर्स के ऊपर किए गए निवेश को ऐसे ही नहीं जाने देगी और इन्हें हाई परफॉर्मेंस सेंटर बुलाएगी, ताकि वहां पर वो अपनी तकनीकी खामियों को सुधार सकें और दोबारा टीम में वापसी करें। शान मसूद की खराब फॉर्म ने दूसरे प्लेयर्स के लिए दरवाजे खोल दिए हैं। आबिद अली के नए पार्टनर या तो अबदुल्लाह शफीक होंगे या फिर इमरान बट्ट होंगे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), आबिद अली, अबदुल्लाह शफीक, इमरान बट्ट, अजहर अली, फवाद आलम, कामरान गुलाम, सलमान आगा, साउद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सरफराज अहमद (विकेटकीपर), नौमान अली, साजिद खान, यासिर शाह, हैरिस रऊफ, शाहीन शाह अफरीदी और ताबिश खान।

ये भी पढ़ें: "कुलदीप यादव को अपने इंटरनेशनल करियर के लिए दूसरी आईपीएल टीम में चले जाना चाहिए"

Published 17 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now