श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम घोषित, 18 खिलाड़ियों को मिला मौका  

बांग्लादेश का दौरा करने वाले कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है
बांग्लादेश का दौरा करने वाले कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है

पाकिस्तान अपने घर पर श्रीलंका की अंडर-19 टीम की मेजबानी कर रहा है। दोनों टीमों के बीच हाल ही में चार दिवसीय मुकाबला खेला गया था, जिसमें पाकिस्तान अंडर-19 टीम ने बड़ी जीत दर्ज की थी। अब बारी वनडे सीरीज (PAK-U19 vs SL-U19)की है, जिसकी शुरुआत 22 अक्टूबर से होनी है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें 18 खिलाड़ी शामिल हैं। कप्तानी की जिम्मेदारी साद बेग को (Saad Baig) दी गई है, जो हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर भी यह जिम्मेदारी संभालते नजर आये थे। सीरीज में पांच मुकाबले होने हैं और सभी मुकाबले कराची में ही खेले जायेंगे।

इंजमाम-उल-हक़ के अगुवाई वाली जूनियर चयन समिति ने कराची के नेशनल बैंक स्टेडियम में 22 से 31 अक्टूबर तक होने वाले वनडे मैचों के लिए पाकिस्तान अंडर-19 टीम का चयन किया।

बांग्लादेश दौरे पर खेले गए साद बेग की अगुवाई में चार दिवसीय मैच की प्लेइंग XI में शामिल छह खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी चुना गया है। इन छह खिलाड़ियों में अराफात मिन्हास, मोहम्मद इब्तिसाम, मोहम्मद इस्माइल, शाहजेब खान, अराफात मिन्हास और शामील होसैन शामिल हैं।

पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों ही सीरीज के लिए जमकर तैयारियों में व्यस्त हैं और ऐसे में उम्मीद है कि युवा खिलाड़ियों से सजी टीमों के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिलेगी।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की 18 सदस्यीय टीम

साद बेग (कप्तान और विकेटकीपर), आफताब अहमद, अहमद होसैन, अली रजा, अराफात मिन्हास, हमजा नवाज, हारून अरशद, मोहम्मद अम्मार, मोहम्मद हुजैफा, मोहम्मद इब्तिसाम, मोहम्मद इस्माइल, मोहम्मद रियाज उल्लाह, मोहम्मद तैयब आरिफ, नजब खान, नवीद अहमद खान, शाहजेब खान, शामील होसैन और उबैद शाह।

सपोर्ट स्टाफ: शाहिद अनवर (हेड कोच), रेहान रियाज (असिस्टेंट कोच/गेंदबाजी कोच), मंसूर अमजद (फील्डिंग कोच), हाफिज अली हमजा (एनालिस्ट), उबैदुल्लाह (फिजियो) और इमरानुल्लाह (स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच)।

सीरीज का शेड्यूल

22 अक्टूबर - पहला वनडे

24 अक्टूबर - दूसरा वनडे

27 अक्टूबर - तीसरा वनडे

29 अक्टूबर - चौथा वनडे

31 अक्टूबर - पांचवां वनडे

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now