Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: अंडर 19 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी टीम का हुआ ऐलान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 11 Jan 2020, 14:56 IST

नसीम शाह
नसीम शाह

अगले साल जनवरी-फरवरी में दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर 19 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की पन्द्रह सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले नसीम शाह को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। इस टीम की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज रोहैल नजीर करेंगे।

नजीर ने 9 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और हाल ही में समाप्त हुए अंडर 19 एशिया कप में भी वे पाकिस्तानी टीम के कप्तान थे। उन्होंने वहां यूथ वन-डे में भारत के खिलाफ अपना पहला शतक भी जड़ा था। पाक टीम का उप-कप्तान हैदर अली को बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:पहले टी20 में वेस्टइंडीज की हार के 3 बड़े कारण

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में टेस्ट डेब्यू करने वाले नसीम ने भी अब तक आठ प्रथम श्रेणी मैचों में शिरकत की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। उन्हें सिर्फ एक ही विकेट हासिल हो पाया था। टेस्ट डेब्यू के समय जिस तरह उनकी चर्चाएं हो रही थी उसके अनुरूप इनका खेल देखने को नहीं मिला।

अभी अंडर 19 विश्वकप में समय है लेकिन तैयारियों के लिहाज से पाकिस्तानी प्रबन्धन ने इम की घोषणा कर दी। देखना होगा कि ये तैयारियां कैसे परिणाम लेकर आती हैं।

पाकिस्तान अंडर 19 टीम

अब्दुल वाहिद बंगालजई, हैदर अली, मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद इरफ़ान खान, रोहैल नजीर, अब्बास अफरीदी, फहाद मुनीर, कासिम अकरम, आमिर अली, अरीश अली खान, आमिर खान, नसीम शाम, ताहिर हुसैन, मोहम्मद हैरिस।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 07 Dec 2019, 11:47 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...