Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का विशाल स्कोर, प्रमुख बल्लेबाज शतक से चूके 

Pakistan vs Australia 2nd Test Karachi
Pakistan vs Australia 2nd Test Karachi
reaction-emoji
Prashant
visit

कराची में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (PAK vs AUS) में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में विशाल स्कोर बना लिया है। दूसरे दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 180 ओवर में 505/8 था। उस्मान ख्वाज़ा ने 160 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं एलेक्स कैरी ने 93 रन बनाये और शतक से चूक गए।

पहले दिन के स्कोर 251/3 से आगे खेलते हुए दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 90 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 254 रन बनाये। उस्मान ख्वाज़ा ने नाथन लायन के साथ टीम को 300 के पार पहुंचाया, लेकिन लंच से पहले लायन 38 रन बनाकर आउट हुए। लंच के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 332/4 था।

लंच के बाद उस्मान ख्वाज़ा 160, ट्रैविस हेड 23 और कैमरन ग्रीन 28 रन बनाकर आउट हो गए। चाय के समय स्कोर 407/7 था। चाय के बाद एलेक्स कैरी ने शानदार पारी खेलकर टीम को 500 के पार पहुंचाया, लेकिन दिन का खेल खत्म होने से पहले वह 93 रन बनाकर 503 के स्कोर पर आउट हो गए। उन्हें बाबर आज़म ने आउट किया। स्टंप्स के समय मिचेल स्टार्क 28 और कप्तान पैट कमिंस खाता खोले बिना नाबाद थे। पाकिस्तान की तरफ से अभी तक फहीम अशरफ और साजिद खान ने दो-दो विकेट लिए हैं।

मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की नज़रें ऑस्ट्रेलिया के बचे हुए दो विकेट जल्दी लेकर अच्छी शुरुआत करने पर होगी। पिच को देखते हुए यह मैच भी ड्रॉ की तरफ बढ़ता हुआ दिख रहा है। हालाँकि ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी के विशाल स्कोर के सामने पाकिस्तान को जल्दी ऑल आउट करना चाहेगी, ताकि मैच का परिणाम निकल सके। पहले टेस्ट में भी काफी ज्यादा रन बने थे और पिच बल्लेबाजों के लिए जन्नत थी। इसी वजह से मैच ड्रॉ हुआ था और गेंदबाजों को कोई मौका नहीं मिला था।


Edited by Prashant
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now