Create
Notifications

PAK vs SL, दूसरा टेस्ट: दूसरी पारी में आबिद अली और शान मसूद के शतकों की बदौलत पाकिस्तान को बड़ी बढ़त

 आबिद अली और शान मसूद
आबिद अली और शान मसूद
Naveen Sharma
visit

कराची टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में पाकिस्तान ने 2 विकेट पर 395 रन बनाए। कप्तान अजहर अली 57 और बाबर आजम 22 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पाकिस्तान की कुल बढ़त अब 315 रन की हो गई है।

दिन की शुरुआत से ही पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज आबिद अली और शान मसूद ने श्रीलंकाई गेंदबाजों को बेहतरीन तरीके से खेला। दोनों ने कमजोर गेंदों पर जमकर प्रहार किये और अपना विकेट नहीं गंवाया। पहले विकेट के लिए इन बल्लेबाजों ने 278 रन की विशाल साझेदारी की। शान मसूद ने शतक जमाया और 135 के निजी स्कोर पर आउट हुए। यहाँ से आबिद अली ने अजहर अली के साथ मिलकर पारी आगे बढ़ाई। अली ने शतक जड़ने के बाद भी क्रीज पर पाँव जमाए रखे और 174 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें:पिछले एक दशक के टॉप 5 वनडे बल्लेबाज

कुल स्कोर 355 रन पर दो विकेट गिरने के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने बाबर आजम के साथ मिलकर पारी आगे बढ़ाई और दिन की अंतिम गेंद तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया। अजहर अली 57 और बाबर आजम 22 रन पर नाबाद वापस लौटे। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर पाक का स्कोर दो विकेट पर 395 रन है और उनके पास 315 रन की बड़ी बढ़त है। लाहिरू कुमारा ने श्रीलंका को दो विकेट दिलाए।

संक्षिप्त स्कोर

पाकिस्तान: 191/10, 395/2

श्रीलंका: 271/10


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now