Create
Notifications

पाकिस्तान टीम से नाराज हुए बांग्लादेश के फैंस और मंत्री, बड़ी वजह आई सामने

प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तान का झंडा मैदान में लगाया गया
प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तान का झंडा मैदान में लगाया गया
Nitesh

बांग्लादेश दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान बिना बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की परमिशन लिए बगैर ही अपना झंडा मैदान में लगा दिया। इससे बांग्लादेश के फैंस और वहां के एक मंत्री भी नाराज हो गए हैं। उन्होंने पाकिस्तान की जमकर आलोचना की।

विवाद बढ़ता देखकर पाकिस्तान ने अब झंडा लगाने के लिए बीसीबी से ऑफिशियल परमिशन की मांग की है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने फैसले के बारे में जल्द ही पाकिस्तान टीम को बताएगा।

पाकिस्तान का झंडा देखकर काफी दुख होता है - स्टेट मिनिस्टर, बांग्लादेश

बांग्लादेश के स्टेट मिनिस्टर मुराद हसन ने पाकिस्तान टीम की झंडा लगाने के लिए काफी आलोचना की है।

उन्होंने कहा "मुझे पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स के बारे में कुछ नहीं कहना है। लेकिन हम ये कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं कि वो प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपना झंडा यहां पर लगाएं। खासकर ऐसे समय में जब हम अपने राष्ट्रपिता बंगबंधू शेख मुजीबर रहमान की बर्थ एनवर्सिरी और हमारी आजादी की गोल्डन जुबली सेलिब्रेट कर रहे हैं। मेरा ये मानना है कि पाकिस्तान टीम को उनके झंडे के साथ वापस भेज देना चाहिए। जब हम पाकिस्तान का झंडा देखते हैं तो हमारा दिल काफी दुखता है। उन्हें प्रैक्टिस के लिए झंडे की क्या जरूरत है ? क्या ये एक ड्रामा है ? इसकी अनुमति उन्हें बिल्कुल भी नहीं मिलनी चाहिए। हमने उनके साथ लड़ाई लड़ी और तीन लाख शहीदों के खून की बदौलत हमें आजादी मिली है।"

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद ही पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश के दौरे पर गई है। टीम का वर्ल्ड कप में परफॉर्मेंस अच्छा रहा था लेकिन टूर से पहले ही पाकिस्तानी टीम विवादों में घिर गई है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...