Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया की तुलना में पाकिस्तान ज्यादा चुनौती पेश करेगा, श्रीलंकाई कप्तान ने टेस्ट सीरीज से पहले दिया बयान

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है
श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है
reaction-emoji
Prashant Kumar

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम का प्रदर्शन कुछ समय से शानदार रहा है। तीन ने पहले बांग्लादेश को उनके ही घर पर मात दी और फिर ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में हराया और टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर की। टेस्ट सीरीज के अंतिम मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाजों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा। सीनियर बल्लेबाज दिनेश चंदीमल (Dinesh Chandimal) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद दोहरा शतक बनाया था। चंदीमल की फॉर्म में वापसी को टेस्ट कप्तान दिमुथ करुणानरत्ने (Dimuth Karunaratne) ने पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले एक अच्छा संकेत बताया है।

चंदीमल ने 206 रनों की नाबाद पारी खेली थी और अपनी टीम को एक पारी और 39 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। गॉल में खेले गए दूसरे टेस्ट में जीत की मदद से श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज बराबरी पर समाप्त की।

करुणानरत्ने ने चंदीमल को लेकर कहा,

मैंने चंदी को एक बड़ी पारी के लिए कहा। पिछले कुछ वर्षों में वह बहुत सफल नहीं थे। जब आपका सीनियर खिलाड़ी इस तरह की पारी खेलता है तो कप्तान के तौर पर यह मेरे लिए चीजें आसान कर देता है। एंजेलो (मैथ्यूज) फेल हो सकते हैं, मैं फेल हो सकता हूं लेकिन मुझे पता है कि कोई हमारे लिए प्रदर्शन करेगा। यह आगे आने वाली सीरीज के लिए अच्छा संकेत है।

पाकिस्तान की टीम ज्यादा चुनौतीपूर्ण होगी - दिमुथ करुणारत्ने

श्रीलंका दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम पहुँच चुकी है और अभ्यास मैच खेलने में व्यस्त है। श्रींलंकाई कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया की तुलना में अधिक चुनौती पेश करेगी क्योंकि वह स्पिन गेंदबाजों को बेहतर तरीके से हैंडल करते हैं। उन्होंने कहा,

पाकिस्तान एक मजबूत टीम है, एक शानदार टीम है। मुझे लगता है कि यह ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा चुनौतीपूर्ण होगा। वे स्पिन अच्छा खेलते हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...