Create
Notifications

पाकिस्तानी पत्रकार ने वेंकटेश प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की, मिला करारा जवाब

वेंकटेश प्रसाद
वेंकटेश प्रसाद
SENIOR ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट को करारा जवाब दिया है। इस जर्नलिस्ट ने 1996 वर्ल्ड कप में आमिर सोहेल को बोल्ड किए जाने को लेकर वेंकटेश प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन इस पर उन्हें करारा जवाब मिला।

दरअसल राहुल द्रविड़ के हाल ही में एक विज्ञापन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस विज्ञापन में राहुल द्रविड़ काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं जो उनका स्वभाव नहीं है। इसी संदर्भ में वेंकटेश प्रसाद ने 1996 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले का जिक्र किया।

इस वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में हराया था। इस मुकाबले में एक ऐसी घटना हुई थी जिसकी चर्चा आज भी काफी होती है। दरअसल पाकिस्तानी टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए काफी बेहतरीन तरीके से बैटिंग कर रही थी। आमिर सोहेल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। जब वो 51 रन पर थे तो वेंकटेश प्रसाद की गेंद पर चौका लगाकर उन्होंने बाउंड्री की तरफ इशारा किया। वेंकटेश प्रसाद ने भी उनकी इस स्लेजिंग का जवाब जबरदस्त तरीके से दिया और अगली ही गेंद पर उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। यहीं से मैच का पासा पलट गया और भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें:"नीतीश राणा का चयन जल्द ही इंडियन टीम के लिए हो सकता है"

वेंकटेश प्रसाद ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया करारा जवाब

वेंकटेश प्रसाद ने इसी घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया और लिखा " 14.5 ओवर में बेंगलुरु में मैंने आमिर सोहेल से यही कहा था"

इसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार नजीब उल हसन ने कहा कि वेंकटेश प्रसाद के करियर की एकमात्र उपलब्धि यही है। इस पर पूर्व भारतीय गेंदबाज ने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया और कहा,

नहीं नजीब भाई, कुछ अचीवमेंट मैंने बाद के लिए बचा कर रखे थे। 1999 में इंग्लैंड में हुए अगले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में मैंने 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे और पाकिस्तानी टीम 228 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई थी।"

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now