Create

वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में धीमी बल्लेबाजी को लेकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने मनीष पांडे (Manish Pandey) पर निशाना साधा है। सहवाग ने बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा कि इन बल्लेबाजों ने काफी धीमी बैटिंग की और इसकी वजह से इनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

वीरेंदर सहवाग ने "स्टैट पैडिंग" शब्द का प्रयोग किया। जिसका मतलब होता है कि प्लेयर सिर्फ अपने आंकड़ों के लिए खेल रहा है और उसकी पारी से टीम को कोई फायदा नहीं होता है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने संकेत दिए कि ये उनका आखिरी IPL सीजन हो सकता है

वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे की धीमी बैटिंग पर उठाए सवाल

सहवाग ने अपने ट्वीट में किसी प्लेयर का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफतौर पर मनीष पांडे की तरफ था, जिन्होंने 44 गेंद पर 61 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा,

जिन टीमों के पास स्टैट पडिंग बल्लेबाज होंगे वो बिना गियर चेंज किए ज्यादा ओवर तक बल्लेबाजी करेंगे और हमेशा स्ट्रगल करेंगे। ऐसा पिछले साल भी हुआ था और इस तरह की टीमों को संघर्ष करना पड़ेगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की टीम 5विकेट पर 177 रन ही बना पाई। आईपीएल में केकेआर की यह 100वीं जीत है।

सनराइजर्स की तरफ से मनीष पांडे आखिर तक टिके रहे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए और जॉनी बेयरेस्टो ने 40 गेंद पर 55 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने IPL में अपनी वापसी और ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...