Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने ट्वीट कर बताया कैसे बिना सेफ्टी के उनकी बहन अस्पताल में काम कर रही है

 Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
CONTRIBUTOR
Modified 30 Mar 2020, 16:04 IST
न्यूज़
Advertisement

कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान में भी इन दिनों कोहराम मचा हुआ है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या पाकिस्तान में 1500 से अधिक हो गई है। वहीं दूसरी तरफ यहां लगातार ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जो इस वायरस के खिलाफ जंग में अपनी तरफ से सहयोग दे रहे हैं। इन सबके बीच पाकिस्तान अंडर 19 के लिए खेल चुके अली ज़रीब ने ट्विटर पर अपनी बहन की स्वास्थ्य की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है और उन्होंने कहा है कि उनकी बहन बिना किसी सेफ्टी के 36 घंटे से अधिक की ड्यूटी कर रही हैं। 

अली ज़रीब ने अपने ट्वीट में लिखा,'मेरी बहन अब्बासी शहीद अस्पताल कराची में डॉक्टर हैं और बिना किसी सेफ्टी के 36 घंटे लगातार अपनी ड्यूटी कर रही हैं। पिछले 3 माह से उन्हें सैलरी भी नहीं दी गई है। मेरी बहन ने खुद से ही अपने लिए सेफ्टी किट का इंतजाम किया है'। अली ज़रीब के इस ट्वीट के बाद फैंस लगातार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मांग कर रहे हैं कि सरकार उनकी मदद करे। 

ये भी पढ़े- IPL Records - 3 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने एक पारी में 10 या 10 से अधिक छक्के लगाए

गौरतलब है कि पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने मेडिकल स्टाफ के सम्मान में ट्वीट कर उन्हें देश का सच्चा हीरो बताया था। चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस के कारण अब तक पूरे विश्व में 37 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 7 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

बता दें, अली ज़रीब ने साल 2018 के अंडर 19 विश्व कप में न्यूजीलैंड में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। अली के कारण ही उनकी टीम क्वार्टर फाइनल मैच तक पहुंच पाई थी।

Published 30 Mar 2020, 16:04 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit