Create

बांग्लादेश दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम की कोरोना रिपोर्ट आई

पाक टीम बेहतरीन फॉर्म में चल रही है
पाक टीम बेहतरीन फॉर्म में चल रही है
निरंजन

पाकिस्तान की टीम इस समय बांग्लादेश दौरे पर है। टीम के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट आ गई है। पाक टीम के सभी खिलाड़ी कोरोना नेगेटिव आए हैं। पाकिस्तान टीम अब आज (रविवार) होटल में अपना जिम और पूल सत्र आयोजित करेगी। वे कल से नेट अभ्यास शुरू करेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि कप्तान बाबर आजम और ऑलराउंडर शोएब मलिक 16 नवंबर को ढाका में टीम से जुड़ेंगे। टीम 19 नवंबर को टी20 सीरीज से दौरे की शुरुआत करेगी। सीरीज में तीन टी20 और दो टेस्ट मैच होंगे। पाकिस्तान 19, 20 और 22 नवंबर को तीन टी20 मैच खेलेगा। वे दो टेस्ट भी खेलेंगे, जो क्रमशः 26 नवंबर और 4 दिसंबर को चटगांव और ढाका में खेले जाएंगे। आने वाले समय में टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया जाएगा।

टी20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में पराजय के बाद पाक टीम शनिवार को बांग्लादेश दौरे पर आई थी। दुबई से सीधा टीम ढाका पहुंची। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत टेस्ट कराना जरूरी था और नेगेटिव रिजल्ट आना राहत की बात कही जा सकती है।

पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल तक का सफर तय किया। ग्रुप चरण के सभी पाँचों मैचों में पाक टीम ने जीत हासिल की। इसमें एक मैच भारत के खिलाफ भी था। ऐसे में कहा जा सकता है कि पाक टीम काफी अच्छी फॉर्म में चल रही है। सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया था लेकिन कंगारुओं ने बाजी मारते हुए पाकिस्तान को पराजित कर दिया।

बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...