अपनी पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में नजर आया भारतीय ऑलराउंडर, सामने आईं तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: Pankhudi Sharma Instagram
Picture Courtesy: Pankhudi Sharma Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बाद से भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इस समय वह अपना पूरा समय परिवार के साथ बिताने में व्यस्त हैं। हाल ही में क्रुणाल अपने और छोटे भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के परिवार के साथ लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। इस बीच क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ये कपल काफी खूबसूरत लग रहा है।

दरअसल, पंखुड़ी शर्मा ने बीते दिन (30 जून) को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें की जिसमें वो अपने पति क्रुणाल के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में क्रुणाल ने काले रंग की शर्ट और ब्लू रंग की जींस पहनी है, जबकि पंखुड़ी ने नियॉन रंग की ड्रेस पहन रखी है। इस दौरान दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आपके साथ सब कुछ बेहतर है।

पंखुड़ी शर्मा की इस पोस्ट पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं, वे कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'नंबर 1 जोड़ी।'

गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या अब घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 32 वर्षीय बाएं हाथ के ऑलराउंडर क्रुणाल के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो उन्होंने नवंबर 2018 में श्रीलंका के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था। अब तक खेले 19 टी20 मैचों में उन्होंने 124 रन बनाये हैं और गेंदबाजी में 15 विकेट हासिल किये हैं। क्रुणाल ने पांच वनडे भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 130 रन बनाये हैं। इस दौरान 58* रन उनका उच्चतम स्कोर हैं। वनडे में उन्होंने दो विकेट झटक हैं।

दूसरी ओर क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में चुने गए हैं और उन्हें टीम का उपकप्तान घोषित किया गया है। अब वह जल्द सीरीज के लिए अपनी तैयारी शुरू करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now