Create

पार्थिव पटेल के मुताबिक वो चाहते हैं कि मुंबई इंडियंस लगातार तीसरी बार आईपीएल जीतकर रिकॉर्ड बनाए

मुंबई इंडियंस
मुंबई इंडियंस
सावन गुप्ता

पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि मुंबई की टीम लगातार तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतकर रिकॉर्ड बनाए।

रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलते हुए मुंबई इंडियंस की टीम लगातार दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। टीम ने 2019 और 2020 का आईपीएल टाइटल अपने नाम किया। इन दो सीजन के दौरान पार्थिव पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे लेकिन अब वो मुंबई इंडियंस में टैलेंट स्काउट हैं।

ये भी पढ़ें: पार्थिव पटेल ने बताया कि आरसीबी की टीम क्यों ग्लेन मैक्सवेल पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी

मुंबई इंडियंस को लेकर पार्थिव पटेल की प्रतिक्रिया

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में पार्थिव पटेल से पूछा गया कि वो कौन सा बड़ा रिकॉर्ड इस सीजन टूटते हुए देखना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

आईपीएल में काफी एंटरटेनमेंट होता है। विराट कोहली, क्रिस गेल और केकेआर ने जो बैटिंग की है वो लाजवाब है। लेकिन एक रिकॉर्ड है जो अभी तक नहीं बना है उसे मैं चाहुंगा कि ये रिकॉर्ड इस सीजन के दौरान बने और ये कीर्तिमान है लगातार तीन आईपीएल ट्रॉफी जीतने का। मुंबई इंडियंस के पास ये कारनामा करने का बढ़िया मौका है। ये एक रिकॉर्ड है जिसे बनते हुए मैं देखना चाहुंगा।

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। ये इस सीजन का भी पहला मैच है। मुंबई इंडियंस की टीम काफी शानदार है और वो इस बार भी टाइटल जीतने के दावेदारों में सबसे आगे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि मुंबई का परफॉर्मेंस इस सीजन कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के लिए राहत की खबर, देवदत्त पडिक्कल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...