Create
Notifications

आरसीबी के लिए राहत की खबर, देवदत्त पडिक्कल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया

देवदत्त पडिक्कल
देवदत्त पडिक्कल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। 22 मार्च को उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन खबरों के मुताबिक अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देवदत्त पडिक्कल को आइसोलेट कर दिया गया था। इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक एक और टेस्ट निगेटिव आने के बाद वो टीम के साथ जुड़ जाएंगे। खबरों के मुताबिक वो 9 अप्रैल को होने वाले पहले मुकाबले में भी खेल सकते हैं।

देवदत्त पडिक्कल का फिट होना आरसीबी के लिए अहम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। पडिक्कल ने पिछले सीजन अपना डेब्यू किया था और ओपनिंग करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। ऐसे में अगर वो पहले मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट रहते हैं तो ये आरसीबी के लिए काफी राहत की बात होगी।

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास के 3 सबसे लंबे छक्के, पूर्व दिग्गज गेंदबाज का नाम भी शामिल

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अक्षर पटेल को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद वो आइसोलेशन में चले गए थे। दिल्ली कैपिटल्स ने बयान में कहा था कि अक्षर पटेल ने 28 मार्च 2021 को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई में टीम होटल में प्रवेश किया था। दूसरे कोरोना परीक्षण के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

अक्षर पटेल की सेफ्टी के लिए दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम लगातार उनके सम्पर्क में हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और बाद में उन्हें अलग कर दिया गया। पिछले सीजन कोरोना की वजह से ही आईपीएल का आयोजन यूएई में हुआ था लेकिन इस साल भारत में ही इसका आयोजन हो रहा है।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...