Create
Notifications

आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन से पहले आरसीबी (RCB) के हेड कोच साइमन कैटिच ने टीम के नए खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। मैक्सवेल को आरसीबी ने काफी महंगी रकम में खरीदकर सबको चौंका दिया था। हालांकि कैटिच का मानना है कि उन्हें पहले से ही पता था कि ऑक्शन में मैक्सवेल की डिमांड रहेगी।

साइमन कैटिच ने ग्लेन मैक्सवेल के लिए इतनी ज्यादा रकम खर्च करने का कारण बताया। आरसीबी की तरफ से अपलोड किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा,

हमें पता था कि ग्लेन मैक्सवेल की डिमांड काफी ज्यादा रहने वाली है। वो एक बेहद ही अनुभवी प्लेयर हैं और ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 मुकाबलों में काफी फॉर्म में रहे हैं। इसके अलावा बिग बैश लीग में भी उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। मैक्सवेल एक ऐसे प्लेयर हैं जिनसे कई काम निकलवाया जा सकता है। हमें पता था कि मैक्सवेल और जैमिसन के लिए काफी ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल नीलामी के दौरान काफी महंगी रकम में खरीदा था

आपको बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान मैक्सवेल के लिए सबसे पहली बोली कोलकाता नाइट राइडर्स ने लगाई थी। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी दिलचस्पी दिखाई। हालांकि 4 करोड़ 40 लाख तक पहुंचने के बाद केकेआर और राजस्थान ने आगे बिड लगाने से मना कर दिया और आरसीबी और सीएसके के बीच होड़ लग गई। दोनों ही टीमों के बीच मैक्सवेल को खरीदने के लिए काफी जोर आजमाइश हुई और इसी वजह से ऑक्शन की बोली भी बढ़ती गई। आखिर में आरसीबी ने बाजी मारी और 14 करोड़ 25 लाख की भारी-भरकम रकम में मैक्सवेल को खरीदा।

ये भी पढ़ें: फखर जमान ने दोहरा शतक नहीं बना पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...