Create

विराट कोहली को फॉर्म में वापसी के लिए ओपन करना चाहिए, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान

Nitesh
विराट कोहली काफी खराब फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली काफी खराब फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को खराब फॉर्म से वापसी के लिए एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को ओपनिंग आना चाहिए, क्योंकि आईपीएल (IPL) में वो ओपन करते हुए काफी सफल रहे हैं। इसके अलावा जब आप पारी की शुरूआत करते हैं तो मन में किसी तरह की कोई दुविधा की स्थिति नहीं रहती है।

आईपीएल 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हर किसी की निगाहें एक बार फिर विराट कोहली पर होंगी जो पिछले दो मैचों से अपना खाता भी नहीं खोल पा रहे हैं। फैंस को उनसे बड़ी पारी का इंतजार है और खुद विराट कोहली भी जल्द से जल्द इस खराब फॉर्म से बाहर निकलना चाह रहे होंगे।

ओपनिंग करने पर विराट को परिस्थितियों के हिसाब से नहीं खेलना पड़ेगा - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक अगर विराट कोहली ओपन करना शुरू कर दें तो शायद उन्हें सफलता मिल सकती है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "जब आप ओपनिंग करने के लिए जाते हैं तब आपका दिमाग पूरी तरह से खाली होता है क्योंकि आप 0-0 से स्टार्ट कर रहे होते हैं। भारत के लिए तीसरे नंबर पर बैटिंग करते हुए विराट कोहली से ज्यादा रन किसी ने नहीं बनाए हैं। लेकिन वो इस तरह के खराब फेज में पहले नहीं थे। जब कोई खिलाड़ी ओपन करता है तो उसे सिचुएशन के हिसाब से नहीं खेलना पड़ता है। आपको ये नहीं सोचना पड़ता है कि 10 रन पर 1 विकेट गिर गया है तो मुझे उसी हिसाब से खेलना पड़ेगा।"

पार्थिव पटेल ने आगे कहा कि विराट कोहली ने मेहनत करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। रन उनसे दूर नहीं हैं। शायद बल्लेबाजी क्रम बदलने से उनकी किस्मत भी बदल जाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment