Create
Notifications

शुभमन गिल को लेकर पैट कमिंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ डेब्यू टेस्ट में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने प्रभावित करने वाला खेल दिखाया है। शुभमन गिल ने पहली पारी में 45 और दूसरी पारी में नाबाद 35 रन बनाकर कुल 80 रन बनाए। पहले टेस्ट मैच में इस तरह की शुरुआत करना अच्छी बात मानी जा सकती है। शुभमन गिल के इस प्रदर्शन को लेकर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने प्रतिक्रिया दी है।

कमिंस ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शुभी अच्छा लग रहा था। वह काफी शांत चरित्र वाले इन्सान हैं, बहुत ज्यादा निराश नहीं लगतते, पहले टेस्ट में काफी सुलझे हुए लग रहे थे। जिस तरह से वह खेलते हैं, उसी तरह दिखते हैं, जब गेंदबाज अवसर प्रदान करते हैं तो खेल को आगे लाना चाहते हैं। कभी आप ऑन रहते हैं और कभी आप ऑफ़ हो जाते हैं।

पैट कमिंस ने पुजारा के लिए दिया बयान

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के लिए शुभमन गिल ने कहा कि ग्राउंड पर हमारा प्लान नहीं बदला है। हम सिर्फ अच्छी गेंदों के साथ गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं। उन्हें खेलने या छोड़ने का निर्णय लेना है और जब तक हम कर सकते हैं तब तक प्रयास करेंगे। सौभाग्य से, यह उनकी पारी में बहुत जल्दी आ गया। कुछ भी नहीं बदला है। हम उसी चीज पर ध्यान केन्द्रित करते हैं, जो कर सकते हैं। अगर मैं कहता हूँ कि हमारे पास बड़ी योजना है, तो यह झूठ है।

Australia v India: 2nd Test - Day 4
Australia v India: 2nd Test - Day 4

गौरतलब है कि शुभमन गिल के बारे में पैट कमिंस ने इसलिए बयान दिया क्योंकि हाल ही में दोनों खिलाड़ी आईपीएल में केकेआर के लिए खेल चुके हैं। कमिंस ने गिल को नजदीक से देखा है इसलिए उनका स्वभाव के बारे में चर्चा की है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के ऊपर से दबाव जरुर हटा होगा और टीम अब और आक्रामक खेल सकती है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...