बाबर आजम और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर पूर्व विकेटकीपर ने किया बेहद चौंकाने वाला खुलासा

India Cricket WCup
बाबर आजम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में लगातार मुकाबले हार रही है और इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया में कई तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि बाबर आजम को कप्तानी से हटाया जा सकता है और अब खबर आ रही है कि पीसीबी चेयरमैन बाबर आजम के मैसेज का जवाब ही नहीं दे रहे हैं। ये खुलासा पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने किया है।

साउथ अफ्रीका ने चेन्नई में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 46.4 ओवर में 270 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में साउथ अफ्रीका ने इस टार्गेट को 47.2 ओवर में 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका के 260 रन तक 9 विकेट गिर गए थे और ऐसा लग रहा था कि जैसे पाकिस्तान की टीम ये मुकाबला जीत लेगी लेकिन आखिर में साउथ अफ्रीका की टीम ने जीत हासिल की। इस हार के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें काफी कम रह गई हैं। टीम अब लगातार चार मुकाबले हार चुकी है और उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

पीसीबी चेयरमैन बाबर आजम के मैसेज का जवाब नहीं दे रहे - राशिद लतीफ

राशिद लतीफ के मुताबिक पाकिस्तानी प्लेयर्स को कई महीने से सैलरी ही नहीं मिली है। उन्होंने पीटीवी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

पूरे पाकिस्तानी मीडिया में कई सारी खबरें चल रही हैं। शायद वो झूठी खबरे हों। सच खबर ये है कि बाबर आजम दो दिन से पीसीबी चेयरमैन को मैसेज कर रहे हैं लेकिन वो उनके इस मैसेज का जवाब ही नहीं दे रहे हैं। सलमान नसीर और उस्मान वाहला को भी वो मैसेज कर रहे हैं। क्या कारण हैं वो जवाब नहीं दे रहे हैं। इसके बाद प्रेस रिलीज जारे करके कहा जाता है कि दोबारा से सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट साइन किया जाएगा और पहले वाले को नहीं माना जाएगा। पांच महीने से प्लेयर्स को सैलरी नहीं मिली है तो खिलाड़ी क्या खेलेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now