Create
Notifications

'जोस बटलर और रोहित शर्मा इस समय बेस्ट टी20 बल्लेबाज हैं'

India v England - 3rd T20 International
India v England - 3rd T20 International
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने मंगलवार को अपनी क्लास दिखाई क्योंकि उन्होंने 52 गेंद में नाबाद 83 रन बनाने और पांच मैचों की श्रृंखला में अपनी टीम को 2-1 से बढ़त दिलाने के लिए भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को बौना साबित कर दिया। पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बेस्ट टी20 बल्लेबाजों में जोस बटलर और रोहित शर्मा का नाम शामिल है।

Espncricinfo से बातचीत करते हुए गौतम गंभीर ने जोस बटलर की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि जब वह इस तरह के फॉर्म में हैं तो उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है और उन्होंने यह भी कहा कि भारत के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के साथ बटलर शायद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज़ हैं।

गौतम गंभीर का बयान

पूर्व भारतीय खब्बू बल्लेबाज ने कहा कि उनके (बटलर के) पास बहुत सारे विकल्प हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी व्यक्ति है जिसे इतने सारे विकल्प मिले हैं, चाहे वह तेज गेंदबाजों का सामना कर रहा हो और स्पिनरों को रिवर्स स्वीप, लैप, आप सब कुछ कह सकते हैं।

गंभीर ने यह भी महसूस किया कि टीम इंडिया ने तीसरे टी20 में जसप्रीत बुमराह मिस किया। उन्होंने कहा कि बटलर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे भुवनेश्वर कुमार और कंपनी के लिए कुछ भी करना बहुत मुश्किल था। गंभीर ने माना कि बुमराह के नहीं होने से शार्दुल ठाकुर, पांड्या और भुवनेश्वर कुमार के लिए सब चीजें कठिन हो गई थी।

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम के 156 रनों के जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए जोस बटलर ने नाबाद 83 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई। टीम इंडिया के गेंदबाज बटलर के खिलाफ ज्यादा बेहतर गेंदबाजी का प्रदर्शन में नाकाम रहे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...