15 डॉलर में चुनिए अपनी टेस्ट टीम के बल्लेबाज, आईसीसी का नया चैलेंज

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली
स्टीव स्मिथ और विराट कोहली

भारत में इस समय लॉकडाउन चल रहा है जिस वजह से सभी क्रिकेटर्स घर पर समय व्यतीत कर रहे हैं। इस वजह से सभी क्रिकेट सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में आईसीसी और बीसीसीआई भी शामिल हो गए हैं जो सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। आईसीसी ने इस बार एक फोटो डाली है जो कि अब काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में विश्व के दिग्गज बल्लेबाजों की तस्वीरें हैं। उनके नाम के साथ उनका प्राइज लिखा हुआ है। साथ ही तस्वीर में लिखा हुआ है कि आपके पास सिर्फ 15 डॉलर हैं और आपको 5 प्लेयर चुनने हैं। इसके साथ आईसीसी ने लिखा है कि अपनी ड्रीम बेस्ट मेन टेस्ट बैटिंग लाइनअप चुनिए। देखें ट्वीट

ये भी पढ़ें: आईसीसी ने दिया इस क्रिकेटर को पहचानने का चैलेंज, लेकिन देना है सिर्फ गलत जवाब

cआईसीसी ने 15 डॉलर देकर अपनी टेस्ट टीम के लिए बल्लेबाज चुनने के लिए कहा है। इस चैलेंज में खिलाड़ियों को अलग-अलग पैसों की कैटेगरी में बांट दिया है। आईसीसी ने जो लिस्ट बनाई है वो इस प्रकार है-

  • 6 डॉलर- स्टीव स्मिथ, विराट कोहली
  • 5 डॉलर- विलियमसन, बाबर, लाबुशेन, वॉर्नर, पुजारा
  • 4 डॉलर- रहाणे, रूट, अग्रवाल, स्टोक्स, लैथम
  • 3 डॉलर- करुणारत्ने, डी कॉक, रोहित, टेलर, मैथ्यूज
  • 2 डॉलर- निकोलस, मुशफिकुर, शफीक, हेड, मेंडिस
  • 1 डॉलर- एल्गर, तमीम, मार्करम, अजहर, वाटलिंग

आईसीसी ने इसमें टेस्ट रैंकिंग में नम्बर एक और दो पर चल रहे स्टीव स्मिथ और विराट कोहली को सबसे महंगा खिलाड़ी बनाया है। ऐसे में यूजर्स अपनी अपनी टीम बनाकर ट्वीट कर रहे हैं।

आईसीसी की यह ट्वीट काफी वायरल हो रही है और लोग इस चैलेंज को काफी मजेदार भी बता रहे हैं। तो आप भी चुनिए अपनी पसंदीदा टीम।

Quick Links

App download animated image Get the free App now