युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ की शानदार साझेदारी याद करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- ऐसे लड़ें कोरोना से..

युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ
युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ

दुनियाभर में कोरोना वायरस अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। क्रिकेटर्स लगातार कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने भी कोरोनावायरस को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश की। अब कैफ के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी ने रिट्वीट किया है और उनकी एक साझेदारी याद की है।

दरअसल, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने भारतीयों से ट्विटर पर 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने का आग्रह किया। उनकी इस ट्वीट को प्रधानमंत्री मोदी ने रिट्वीट किया और साथ ही ने 2002 नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में युवराज और कैफ की साझेदारी का जिक्र किया।

ये भी पढ़ेंं: Hindi Cricket News - ईसीबी ने कोरोना वायरस के कारण इंग्लैंड में सभी प्रकार के प्रोफेशनल क्रिकेट को 28 मई तक सस्पेंड किया

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि ' यहां 2 बेहतरीन क्रिकेटर हैं जिनकी साझेदारी को हम हमेशा याद रखेंगे। अब, जैसा कि उन्होंने कहा है, यह एक और साझेदारी का समय है। इस बार, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सभी भारतीय भागीदारी होंगे।

पीएम मोदी ने जिस साझेदारी का जिक्र किया, वह 2002 के नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल की थी। युवराज और कैफ ने उस मैच में 121 रन की साझेदारी की थी और भारत को मैच जिताया था। बता दें, युवराज सिंह ने भी ट्वीट कर जागरुकता फैलाने की कोशिश की थी उन्होंने कहा था कि सभी प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन करें ।

इससे पहले गुरुवार शाम को, मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि वे घर से काम करें और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें। क्योंकि भारत कोरोनोवायरस प्रकोप में सबसे महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करने वाला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now