Create
Notifications

युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, युजवेंद्र चहल को लेकर हुआ था विवाद

युवराज सिंह
युवराज सिंह
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। युवराज सिंह ने कुछ दिनों पहले एक लाइव चैट के दौरान भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को लेकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसको लेकर ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

युवराज सिंह और रोहित शर्मा के बीच इंस्टाग्राम पर लाइव चैट हो रहा था। इसी दौरान युजवेंद्र चहल को लेकर बात छिड़ गई और युवराज ने कहा कि 'ये....लोगों को काम नहीं है, ये यूजी और कुलदीप को। ' वहीं रोहित शर्मा ने भी युजवेंद्र चहल को लेकर कहा था ' यूजी को देखो क्या वीडियो डाला है अपनी फैमिली के साथ। मैंने उसको वही बोला कि अपने बाप को नचा रहा है, पागल तो नहीं है तू।'

युवराज सिंह माफी मांगो ट्विटर पर हुआ था ट्रेंड

युजवेंद्र चहल को लेकर दिए युवराज सिंह के इस तरह के कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और ट्विटर पर ' युवराज सिंह माफी मांगो' ट्रेंड करने लगा था। हालांकि युवराज सिंह ने मजाक में वो कमेंट किया था और उनका इरादा किसीकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था लेकिन कुछ लोगों को ये टिप्पणी नागवार गुजरी।

हासी के रहने वाले वकील रजत कालसन ने युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि उन्होंने दलितों के खिलाफ जातिवादक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने युवराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करने की मांग की लेकिन इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक अभी तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। कालसन ने कहा कि इस कमेंट ने दलितों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है,क्योंकि लाखों लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा है।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने चुनी अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा को नहीं बनाया कप्तान

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा था और इसी वजह से सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में ही मौजूद थे। हालांकि इस दौरान वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए थे। सभी खिलाड़ियों ने लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर काफी लाइव चैट किए और कई बातें शेयर की। इसी तरह की एक बातचीत में युवराज ने मजाक में ये बात कह दी और इसको लेकर काफी बवाल हो गया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...