IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर प्रज्ञान ओझा का बयान

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेली, जिससे प्रज्ञान ओझा प्रभावित हुए हैं। पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी की तारीफ की है। सूर्यकुमार यादव का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में चयन नहीं हो सका जिस पर प्रज्ञान ओझा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें प्रज्ञान ओझा ने 'स्पोर्ट्स टुडे' से बातचीत में यह कहा है।

सूर्यकुमार यादव ने बैंगलोर के खिलाफ 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके अलावा वह घरेलू क्रिकेट में भी निरंतर रन बना रहे हैं। पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इस संदर्भ में कहा, "हो सकता है कि उन्हें घरेलू क्रिकेट में वापस जाना हो और रन बटोरने हों, और अगले आईपीएल में भी ऐसा प्रदर्शन करना हो, क्योंकि इसी तरह आपको अपने आलोचकों को जवाब देना होगा। यह एक शानदार पारी थी, वह बहुत शांत और संयम से बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह आक्रामकता नहीं दिखे बल्कि बहुत शांत तरीके से उन्होंने कहा, 'मैं वहां हूं, मैं इसे मुंबई इंडियंस के लिए करूंगा।"

प्रज्ञान ओझा का पूरा बयान

ओझा ने आगे कहा, "हमने देखा है कि बहुत सारे लोग अपना आपा खो देते हैं, जब उन्हें टीम में नहीं लिया जाता है। लेकिन इस शख्स ने कहा कि मैं बस अपना काम करूंगा। यह एक शानदार बयान है और मुझे उनकी खेल भावना पसंद है।"

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

इससे पहले टीम के कार्यवाहक कप्तान किरोन पोलार्ड ने सूर्यकुमार की तारीफ की थी। उन्होंने मैच के बाद कहा, "सूर्यकुमार यादव की पारी काफी ज्यादा कीमती थी। हम हमेशा बात करते हैं कि जब हम लक्ष्य का पीछा करते हैं तो टॉप ऑर्डर के शुरुआती तीन या चार में से किसी एक बल्लेबाज को अंत तक खड़ा रहना होता है और मैच को जीताना होता है। सूर्यकुमार यादव ने यह हर बार करके दिखाया है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now