भारतीय वनडे टीम में चुने गए प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
प्रसिद्ध कृष्णा
प्रसिद्ध कृष्णा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने हाल ही में भारतीय वनडे टीम में चुने गए तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। संजय बांगर के मुताबिक प्रसिद्ध कृष्णा काफी समय से एक बेहतरीन तेज गेंदबाज के रूप में जाने जाते रहे हैं।

कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा वनडे सीरीज के लिए भारत की 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। वो अपना वनडे डेब्यू भी कर सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में संजय बांगर से प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा "प्रसिद्ध कृष्णा को लिमिटेड ओवर्स में काफी लंबे समय से एक बेहतरीन तेज गेंदबाज माना जा रहा है। जब मैं टीम का कोच था तभी उनके बारे में चर्चा होती थी।"

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

संजय बांगर के मुताबिक आईपीएल में खेलने का अनुभव प्रसिद्ध कृष्णा के काफी काम आएगा। उन्होंने आगे कहा " उनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो अभी तक 24-25 आईपीएल मुकाबले खेल चुके हैं। इसलिए उन्हें पता है कि परिस्थितियों और फील्ड के हिसाब से गेंदबाजी कैसे करनी है। उनका दिमाग काफी काम करता है और वो अच्छे फैसले ले सकते हैं।"

प्रसिद्ध कृष्णा के नाम 18 आईपीएल मैचों में 24 विकेट है

प्रसिद्ध कृष्णा के अगर आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 24 मैचों में कुल 18 विकेट चटकाए हैं। 2018 के सीजन में खासकर उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और खासकर डेथ ओवर्स में उनकी गेंदबाजी की काफी तारीफ हुई थी।

संजय बांगर के मुताबिक अगर प्रसिद्ध कृष्णा वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारत का बेंच स्ट्रेंथ और मजबूत हो जाएगा। उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके मिलने चाहिए ताकि वो अपनी उपयोगिता साबित कर सकें।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और जोस बटलर के बीच हुए विवाद को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now