Create

"प्रसिद्ध कृष्णा टेस्ट क्रिकेट के बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज साबित हो सकते हैं"

प्रसिद्ध कृष्णा और विराट कोहली
प्रसिद्ध कृष्णा और विराट कोहली
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के लिए बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि प्रसिद्ध कृष्णा टेस्ट मैचों में भारत के लिए बेहतरीन तेज गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

सुनील गावस्कर ने उनकी गेंदबाजी को लेकर कहा "जिस तरह से वो सीम-अप गेंदबाजी करते हैं चयनकर्ताओं को चाहिए कि उनका चयन टेस्ट क्रिकेट के लिए भी करें। जैसे जसप्रीत बुमराह वनडे और टी20 के बाद टेस्ट फॉर्मेट में भी भारत के बेहतरीन गेंदबाज बन चुके हैं। उसी तरह प्रसिद्ध कृष्णा भी अपनी गति और सीम अप पोजिशन से रेड बॉल क्रिकेट में काफी प्रभावशाली गेंदबाज साबित हो सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इससे पहले के एल राहुल ने भी प्रसिद्ध कृष्णा के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था "प्रसिद्ध कृष्णा ने पहले मुकाबले में जिस तरह का प्रदर्शन किया उससे मैं हैरान नहीं हूं। मुझे पूरा भरोसा था कि कर्नाटक से अगला प्लेयर जो इंडियन टीम में आने वाला है वो प्रसिद्ध कृष्णा ही होंगे। हम एक बैच में नहीं थे लेकिन मैंने उनको जूनियर क्रिकेट में खेलते हुए काफी देखा है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिनके ऊपर से आप अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे।"

प्रसिद्ध कृष्णा ने डेब्यू मुकाबले में किया था रिकॉर्ड प्रदर्शन

प्रसिद्ध कृष्णा ने हाल ही में अपना वनडे डेब्यू किया था और पहले ही मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 54 रन पर 4 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। डेब्यू मुकाबले में ये किसी भी भारतीय गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ बॉलिंग प्रदर्शन था। इसके बाद अगले मुकाबले में भी उन्होंने दो विकेट चटकाए। कुल मिलाकर दो ही मैचों में वो छह विकेट ले चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...