Create
Notifications

प्रवीण ताम्बे केकेआर से कोचिंग स्टाफ के रूप में जुड़ेंगे

प्रवीण ताम्बे
प्रवीण ताम्बे
निरंजन

प्रवीण ताम्बे को इस साल आईपीएल के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स ने बतौर खिलाड़ी शामिल किया था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। खबरों के अनुसार प्रवीण ताम्बे अब केकेआर की टीम में बतौर कोचिंफ़ स्टाफ जॉइन करेंगे। बीसीसीआई की अनुमति के बिना प्रवीण ताम्बे ने यूएई में विदेशी लीग में भाग लिया था। इसके बाद प्रवीण ताम्बे को आईपीएल के लिए योग्य घोषित कर दिया गया।

प्रवीण ताम्बे के लिए वेंकी मैसूर ने बयान देते हुए कहा है कि वह यूएई में केकेआर की टीम को बतौर कोचिंग स्टाफ जॉइन करेंगे। 48 वर्षीय प्रवीण ताम्बे को केकेआर ने नीलामी के दौरान अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन बीसीसीआई के नियमों की वजह से अब वह कोचिंग स्टाफ में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट में 3 सबसे शर्मनाक हार

प्रवीण ताम्बे सीपीएल में खेले थे

हाल ही में वेस्टइंडीज की टी20 लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग समाप्त हुई है। इसमें किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स में प्रवीण ताम्बे खेले थे। इस टीम ने खिताबी जीत भी हासिल की है। केकेआर और ट्रिनबागो नाइटराइडर्स दोनों बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के स्वामित्व वाली टीमें हैं। यही कारण है कि केकेआर ने उन्हें बतौर कोचिंग स्टाफ टीम में शामिल कर लिया।

प्रवीण ताम्बे
प्रवीण ताम्बे

आईपीएल में केकेआर की टीम को अब तक दो बार खिताबी जीत हासिल करने का मौका मिला है। दोनों बार ही गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे। हालांकि इस बार भी कुछ दिग्गज खिलाड़ी इस टीम में शामिल हैं। दिनेश कार्तिक की कप्तानी में इस टीम के फैन्स को भी आईपीएल में खासी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि इस बार आईपीएल में केकेआर की टीम का खेल कैसा रहता है।

केकेआर में कुलदीप यादव और सुनील नारेन के रूप में दो शानदार स्पिनर शामिल हैं। यूएई की पिचों को देखा जाए तो दोनों स्पिनर इस टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। स्पिनरों का खेल इस बार आईपीएल में देखने लायक होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...