Create
Notifications

रिकी पोंटिंग के अहम खुलासे के बाद पृथ्वी शॉ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रिकी पोंटिंग और पृथ्वी शॉ
रिकी पोंटिंग और पृथ्वी शॉ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) के उनको लेकर किए गए खुलासे के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो रिकी पोटिंग के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें खुशी है कि वो वापस आ गए हैं।

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ इंटरव्यू के दौरान पृथ्वी शॉ ने रिकी पोंटिंग के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बॉस की वापसी हो गई है। वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं। मैदान में वो एक बॉस की तरह रहते हैं और मैदान से बाहर दोस्त की तरह हैं। मुझे काफी खुशी है कि वो वापस आ गए हैं। देखते हैं क्या होता है।

ये भी पढ़ें: भारत के इंग्लैंड दौरे पर बदला लेना चाहते हैं बेन स्टोक्स, टेस्ट सीरीज में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया

रिकी पोटिंग ने पृथ्वी शॉ को लेकर किया था अहम खुलासा

रिकी पोंटिंग ने हाल ही में पृथ्वी शॉ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह शॉ ने नेट्स में प्रैक्टिस करने से इंकार कर दिया था।

पिछले साल जब पृथ्वी शॉ के रन नहीं बन रहे थे तो वो नेट्स में भी बल्लेबाजी नहीं करना चाह रहे थे और जब वो रन बनाते थे तो हर समय बल्लेबाजी करना चाहते थे। उनके पास चार से पांच मैच थे जिनमें उन्होंने 10 से कम रन बनाए थे। मैंने उनसे कहा कि हमें नेट्स पर जाना है और काम करना है लेकिन उन्होंने मेरी आंख में आंख डालकर कहा कि मैं प्रैक्टिस के लिए नहीं जाउंगा।

गौरतलब है कि पिछले सीजन पृथ्वी शॉ का खेल उम्मीद के अनुसार नहीं था और वह लगातार फ्लॉप हो रहे थे। इस बार घरेलू क्रिकेट में उनकी फॉर्म को देखते हुए बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: "दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस को कड़ी टक्कर दे सकती है"


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...