Create

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में एक बार फिर खेलने को लेकर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की कोचिंग में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राहुल द्रविड़ सर की कोचिंग में खेलने का एक अलग ही मजा होता है।

श्रीलंका दौरे के लिए राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का कोच बनाया गया है। द्रविड़ इससे पहले इंडिया ए और अंडर-19 टीम की कोचिंग भी कर चुके हैं। उनकी कोचिंग में भारतीय टीम ने 2018 में अंडर-19 का वर्ल्ड कप जीता था। उस टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ ही थे। उनकी कोचिंग में पृथ्वी शॉ के खेल में काफी निखार आया।

पृथ्वी शॉ ने राहुल द्रविड़ की काफी तारीफ की

अब एक बार फिर पृथ्वी शॉ को राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने का मौका मिल रहा है। उन्होंने इसको लेकर कहा,

राहुल द्रविड़ सर की कोचिंग में खेलने में एक अलग ही मजा है। वो अंडर-19 टीम में हमारे कोच थे। जिस तरह से वो बात करते हैं और अपने कोचिंग एक्सपीरियंस को शेयर करते हैं वो काफी शानदार होता है। जब वो गेम के बारे में बात करते हैं तो इससे पता चलता है कि उनके पास कितना अनुभव है। क्रिकेट के बारे में उन्हें सबकुछ पता है। जिस तरह से वो कंडीशंस के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि उसका फायदा कैसे उठाना है वो काफी लाजवाब है।

पृथ्वी शॉ के मुताबिक उन्हें राहुल द्रविड़ से बात करना काफी अच्छा लगता है और वे उनसे लगातार टिप्स लेते रहते हैं। उन्होंने आगे कहा,

राहुल द्रविड़ सर के होने से ड्रेसिंग रूम में एक अनुशासन रहेगा। मैं उनके साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेना चाहता हूं क्योंकि मुझे उनके साथ घंटों बात करना काफी पसंद है। इस दौरे पर मुझे इस मौके का फायदा उठाना होगा। मैं टीम में आने के लिए बेताब था और मैंने हमेशा से ही टीम को ऊपर रखा है। चाहे वो इंडियन टीम हो, रणजी ट्रॉफी की टीम, मेरी क्लब या स्कूल टीम हो मैंने हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश की है।

ये भी पढ़ें: कपिल देव ने बताया कि राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया का कोच बनाया जाना चाहिए या नहीं


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...