Create
Notifications

कपिल देव ने बताया कि राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया का कोच बनाया जाना चाहिए या नहीं

इशान किशन और राहुल द्रविड़
इशान किशन और राहुल द्रविड़
SENIOR ANALYST

भारत के वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने बताया है कि क्या रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को इंडियन टीम (Indian Cricket Team) का कोच बनाया जाना चाहिए। उन्होंने इसको लेकर कहा है कि पहले श्रीलंका दौरा खत्म हो जाने दीजिए उसके बाद देखते हैं क्या होता है।

राहुल द्रविड़ इस वक्त इंडियन टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। इस युवा टीम का कोच द्रविड़ को बनाया गया है। इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ी युवा हैं और कप्तान शिखर धवन हैं। जबकि विराट कोहली समेत प्रमुख खिलाड़ियों के साथ रवि शास्त्री इंग्लैंड दौरे पर हैं। हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद फैंस ने रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को कोच बनाने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली हार के लिए किरोन पोलार्ड ने बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार

कपिल देव के मुताबिक श्रीलंका सीरीज तक इस बारे में बात नहीं करना चाहिए

हालांकि कपिल देव इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि जो भी बेहतर परफॉर्म करे उसे ही कोच बनाना चाहिए। एबीपी न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि अभी इस बारे में कुछ बोलने की जरूरत है। पहले ये श्रीलंका की सीरीज हो जाने दीजिए। इसके बाद हमें पता चल जाएगा कि टीम का परफॉर्मेंस कैसा रहा है। अगर आप एक नए कोच को तैयार कर रहे हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं है। वहीं अगर रवि शास्त्री अच्छा काम कर रहे हैं तो फिर उन्हें भी हटाने का कोई मतलब नहीं है। ये तो समय ही बताएगा लेकिन उससे पहले इस बारे में ज्यादा बात करने से केवल हमारे कोच और प्लेयर्स पर दबाव ही आएगा।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका भी चुन सकता है अपनी दूसरे दर्जे की टीम, चौंकाने वाली वजह आई सामने

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now