Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली हार के लिए किरोन पोलार्ड ने बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार

किरोन पोलार्ड
किरोन पोलार्ड
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। उनके मुताबिक बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से ही टीम को हार का सामना करना पड़ा। किरोन पोलार्ड ने कहा कि बल्लेबाज एक ही गलती बार-बार दोहराते रहे और जिसका नतीजा ये हुआ कि टीम ये सीरीज हार गई।

वेस्टइंडीज को प्रोटियाज टीम के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने 5 मैचों की सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को लेकर प्रमुख देश का बयान, कहा हमारे पास स्टेडियम ही नहीं हैं

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज हुए फ्लॉप

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज का स्कोर एक समय 110/3 था लेकिन इसके बावजूद टीम 142 रन ही बना पाई। कैरेबियाई टीम के लिए एविन लुईस ने एक बार फिर अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 34 गेंद पर 52 रन बनाए। वहीं शिमरोन हेटमायर ने 31 गेंद पर 33 रन बनाए। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

किरोन पोलार्ड ने मैच के बाद वेस्टइंडीज की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऐसा लगता है कि इन मैचों के दौरान हमने कुछ भी नहीं सीखा क्योंकि हम बार-बार वही गलती दोहराते रहे। हमें दिखाना होगा कि अपनी क्रिकेट को लेकर हम सीरियस हैं और टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए लगातार सुधार कर रहे हैं। अभी वर्ल्ड कप दो महीने दूर है और हमें एक-एक कदम आगे बढ़ाना होगा और ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोचना होगा।

ये भी पढ़ें: स्नेह राणा के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर मिताली राज का बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...