Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को लेकर प्रमुख देश का बयान, कहा हमारे पास स्टेडियम ही नहीं हैं

टी20 वर्ल्ड कप
टी20 वर्ल्ड कप
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आयोजन कोरोना वायरस की वजह से भारत में नहीं हो पाएगा। इसीलिए इसका आयोजन यूएई और ओमान में कराने का फैसला किया गया है। हालांकि ओमान क्रिकेट के सचिव ने ये कहकर चौंका दिया है कि उनके पास स्टेडियम ही नहीं हैं बल्कि केवल दो ग्राउंड हैं जहां पर अभी सुविधाओं की कमी है।

ओमान क्रिकेट के सचिव मधु जेसरानी ने ओमान की पिचों के बारे में भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यहां की पिचें उपमहाद्वीप की पिचों की जैसी होंगी। यहां पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक इंफ्रास्ट्रक्चर का काम चल रहा है।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने 5वें टी20 में वेस्टइंडीज को हराकर जीती सीरीज, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए ओमान में काफी काम कराने होंगे - मधु जेसरानी

इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा कि ओमान के पास स्टेडियम नहीं हैं बल्कि ग्राउंड हैं। उन्होंने बताया कि बीसीसीआई और आईसीसी की एक टीम जल्द ही तैयारियों का जायजा लेने के लिए ओमान का दौरा करेगी।

ओमान की पिचों को लेकर मधु जेसरानी ने कहा,

ये उपमहाद्वीप की पिचों की तरह होगा। आप कह सकते हैं कि यहां पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। हमारे पास स्टेडियम नहीं हैं केवल दो ग्राउंड हैं। एक ग्राउंड में दो ड्रेसिंग रूम हैं। वहीं दूसरे ग्राउंड में काम अभी चल रहा है। इसके अलावा फ्लडलाइट का स्टैंडर्ड भी सही नहीं है। हमें लाइटिंग को अपग्रेड करना होगा। इसके अलावा स्कोरबोर्ड भी छोटा है और उसे भी बदलने की जरूरत है। एक लाइव टीसी स्क्रीन भी होगा। अगले हफ्ते तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीसीसीआई और आईसीसी की एक टीम ओमान आएगी।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बिना शतक लगाए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...