Create

"पृथ्वी शॉ को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह का धमाकेदार प्रदर्शन आईपीएल 2021 (IPL) में पृथ्वी शॉ ने किया उसके बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ को टी20 टीम में शामिल किए जाने की बात कही। उनके मुताबिक पृथ्वी शॉ जरूर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की योजनाओं का हिस्सा होने चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर वो इसी तरह से बैटिंग करते रहे तो मुझे लगता है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह देनी होगी। आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं क्योंकि जिस तरह का फॉर्म उन्होंने दिखाया है और जितने रन उन्होंने बन बनाए हैं वो वाकई जबरदस्त है।

ये भी पढ़ें: प्रमुख वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल

आकाश चोपड़ा के मुताबिक पृथ्वी शॉ आईपीएल में सबकी उम्मीदों पर खरे उतरे। उन्होंने आगे कहा,

हमने पहले ही कहा था कि पृथ्वी शॉ टूर्नामेंट की खोज होंगे। उनका स्ट्राइक रेट आईपीएल में शानदार होगा। जिस तरह से उन्होंने बैटिंग की, मतलब छह गेंद पर छह चौके लगाना आसान नहीं होता है।

पृथ्वी शॉ ने IPL 2021 में किया जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने इस आईपीएल सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 38.50 की जबरदस्त औसत और 166.48 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से कुल 308 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक ओवर में छह चौके लगाने का कारनामा भी किया। वो आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और कई मैचों में अपने दम पर टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने का मतलब होगा कि आप अपने कदम वापस पीछे खींच रहे हैं"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment