Create

"स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने का मतलब होगा कि आप अपने कदम वापस पीछे खींच रहे हैं"

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इयान चैपल (Ian Chappell) स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को दोबारा कप्तान बनाए जाने के पक्ष में नहीं हैं। उनका कहना है कि स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने का मतलब है कि आप अपने कदम वापस पीछे खींच रहे हैं।

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तानी मिलने का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि अगर स्मिथ को कप्तान बनाया जाता है तो वो इस फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट करेंगे। 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद स्टीव स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह टिम पेन को कप्तानी सौंपी गई थी। हालांकि टिम पेन की कप्तानी में कंगारू टीम का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें: एडम गिलक्रिस्ट ने बॉल टैंपरिंग मामले को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाया बड़ा आरोप

इयान चैपल ने स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाने को लेकर दी प्रतिक्रिया

वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में इयान चैपल ने कहा है कि स्मिथ को दोबारा कप्तान नहीं बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब ये आगे बढ़ने का समय है। अगर आप स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाते हैं तो इसका मतलब ये है कि आप अपने कदम वापस पीछे खींच रहे हैं। अब चाहिए कि आगे की तरफ देखा जाए।

इयान चैपल ने कैमरन बैनक्रोफ्ट के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉल टैंपरिंग मामले की जानकारी टीम के गेंदबाजों को भी थी। उन्होंने कहा,

कैमरन बैनक्रोफ्ट अपने ऊपर से चीजों को हटाना चाहते हैं। मैं उनके इस बयान से हैरान नहीं हूं क्योंकि वो उन तीन लोगों में से थे जिन्हें उसके लिए सजा मिली थी। काफी सारे लोगों को लगेगा कि इस घटना में तीन से ज्यादा लोग शामिल थे।

ये भी पढ़ें: दानिश कनेरिया ने मोहम्मद आमिर पर लगाया ब्लैकमेलिंग का बड़ा आरोप

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment