किरोन पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा अद्भुत कैच, फैंस हुए हैरान, देखें वीडियो

किरोन पोलार्ड ने काफी बेहतरीन कैच पकड़ा
किरोन पोलार्ड ने काफी बेहतरीन कैच पकड़ा

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के पूर्व कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) धुआंधार बल्लबाजी के अलावा अपनी जबरदस्त फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दौरान पेश किया। किरोन पोलार्ड ने लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मैच में लॉन्ग ऑफ पर ऐसा जबरदस्त कैच पकड़ा कि फैंस हैरान रह गए।

लाहौर कलंदर्स की पारी के 13वें ओवर के दौरान मीर हमजा की गेंद पर जहानदाद खान ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने लॉन्ग ऑफ की दिशा में छ्क्का लगाना चाहा लेकिन किरोन पोलार्ड ने बाउंड्री लाइन पर उनका बेहतरीन कैच पकड़ लिया। पोलार्ड ने हवा में छलांग लगाकर पहले गेंद को रोका। वो बाउंड्री से बाहर भी चले गए लेकिन उसके तुरंत बाद बाउंड्री के अंदर आकर कैच पूरा कर लिया। किरोन पोलार्ड अपने करियर में इस तरह का कैच पहले भी कई बार पकड़ चुके हैं। आईपीएल के दौरान उन्होंने कई कैच इस तरह के पकड़े थे। अब एक बार फिर उन्होंने अपनी जबरदस्त फील्डिंग से सबको हैरान कर दिया।

किरोन पोलार्ड ने विस्फोटक पारी खेल टीम को दिलाई जीत

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मैच में कराची किंग्स ने लाहौर कलंदर्स को 2 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में कराची किंग्स ने इस टार्गेट को 20 ओवर में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। किरोन पोलार्ड को उनकी धुआंधार पारी (58 रन) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। शाहीन अफरीदी की अगुवाई वाली लाहौर कलंदर्स की इस सीजन ये लगातार चौथी हार है और अभी तक वो एक भी मुकाबला नहीं जीते हैं। पोलार्ड ने इस मैच में 33 गेंद पर 1 चौका और 5 छक्के की मदद से 58 रनों की धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता