पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी कई मैचों से हुआ बाहर

शिखर धवन हुए बाहर (Photo Credit - BCCI)
शिखर धवन हुए बाहर (Photo Credit - BCCI)

आईपीएल 2024 (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। टीम को कई मैचों में अभी तक हार का सामना करना पड़ा है। इसी बीच उनके लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम के कप्तान शिखर धवन कई मैचों के लिए बाहर हो गए हैं। शिखर धवन इंजरी का शिकार हैं और इसी वजह से वो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेले थे। अब खबर आ रही है कि धवन कम से कम 7-10 दिन तक नहीं खेल पाएंगे और यह टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जब पंजाब किंग्स की टीम मुकाबला खेलने के लिए उतरी तो टॉस के लिए सैम करन आए। उन्होंने बताया कि शिखर धवन इंजरी का शिकार हैं और इसी वजह से वो इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

शिखर धवन को कंधे में चोट लगी है - संजय बांगर

वहीं मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम के हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट संजय बांगर ने कप्तान शिखर धवन की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया,

शिखर धवन को कंधे में चोट लगी है और इसी वजह से वो इस मुकाबले में नहीं खेल पाए। वो कुछ मैचों से बाहर रहेंगे। डिपेंड करता है कि उनका ट्रीटमेंट कैसा जाता है लेकिन इस वक्त ऐसा लगता है कि वो कम से कम 7-10 दिन के लिए बाहर हो गए हैं।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम इस सीजन जीत हासिल करने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई है। टीम ने अभी तक कुल मिलाकर 6 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ दो ही मुकाबले में उन्हें जीत मिली है और बाकी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अगर उन्हें कुछ और मुकाबलों में हार मिलती है तो फिर वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now