Create

के एल राहुल को रिटेन किए जाने के सवाल पर पंजाब किंग्स के मालिक ने दिया बड़ा बयान

के एल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है
के एल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है
reaction-emoji
Nitesh

सलामी बल्लेबाज के एल राहुल (KL Rahul) को रिटेन किए जाने के सवाल पर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के को ओनर नेस वाडिया ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नेस वाडिया ने बताया कि के एल राहुल को अगले ऑक्शन के दौरान रिटेन किया जाएगा या नहीं।

के एल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। टीम को कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि के एल राहुल ने व्यक्तिगत तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने कई मैचों में धुआंधार पारियां खेली और यहां तक कि शतक भी लगाया।

अगले सीजन से आईपीएल में दो और नई टीमें आ जाएंगी और इसके बाद टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो जाएगी। इसी वजह से मेगा ऑक्शन भी होने वाला है। नेस वाडिया ने के एल राहुल के रिटेंशन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

एनडीवी से बातचीत में उन्होंने कहा "के एल राहुल के अलावा और भी कई प्लेयर टीम में हैं। सिर्फ एक खिलाड़ी से टीम नहीं बनती है और मैंने हमेशा ये बात कही है। हर एक खिलाड़ी का अपना महत्व होता है। हमने खुद को एडजस्ट करना सीख लिया है। जो टीम सिर्फ एक खिलाड़ी पर निर्भर रहती है वो किसी ना किसी प्वॉइंट पर जाकर फंस जाती है।"

के एल राहुल ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है - नेस वाडिया

नेस वाडिया ने के एल राहुल की काफी तारीफ की। उन्होंने आगे कहा "मेरे हिसाब से के एल राहुल का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है और उन्होंने एक उदाहरण सेट किया है। दो साल पहले उनके साथ जो हुआ था उसके बाद उन्होंने जिस तरह से वापसी की है वो काबिलेतारीफ है। वो एकमात्र ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिन्होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लेकिन जैसा मैंने पहले कहा कि क्रिकेट में 11 खिलाड़ियों से मिलकर एक टीम बनती है। जहां तक राइट टू मैच या रिटेंशन की बात है तो फिर हम जो भी होता है उसके लिए तैयार हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...