Create

पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को कप्तानी से हटाने की अफवाहों को लेकर जारी किया बयान 

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में पंजाब का प्रदर्शन साधारण रहा था
मयंक अग्रवाल की अगुवाई में पंजाब का प्रदर्शन साधारण रहा था
Prashant Kumar

हाल ही कुछ मीडिया साइट्स ने रिपोर्ट्स में कहा था कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अपने कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को हटाने के बारे में सोच रही है। खबरों ने इतना जोर पकड़ लिया कि अब फ्रेंचाइजी ने खुद एक बयान जारी करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया और साफ़ तौर पर स्पष्ट किया कि उनकी तरफ किसी भी अधिकारी ने कप्तानी को लेकर कुछ नहीं कहा है।

आईपीएल 2022 में कप्तान बदलने के बावजूद पंजाब किंग्स के प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं देखने को मिला। टीम लीग स्टेज में छठवें स्थान पर रही और प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी।

पंजाब किंग्स ने कप्तानी की खबरों को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की कप्तानी से संबंधित एक निश्चित स्पोर्ट्स न्यूज़ वेबसाइट द्वारा पब्लिश्ड न्यूज़ रिपोर्ट पिछले कुछ दिनों से चारों तरफ घूम रही है। हम यह बताना चाहेंगे कि टीम के किसी भी अधिकारी ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है।
News reports published by a certain sports News website pertaining to captaincy of the Punjab Kings franchise has been making the rounds in the last few days. We would like to state that no official of the team has issued any statement on the same.

आईपीएल 2022 में पंजाब के निराशाजनक प्रदर्शन के साथ ही कप्तान मयंक अग्रवाल का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी बहुत खराब रहा था। उन्होंने 13 मैचों में 16.33 की साधारण औसत से 196 रन बनाये थे। पूरे टूर्नामेंट में उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला था।

अनिल कुंबले का कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएगी पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स के कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव को लेकर कुछ दिनों पहले ही ख़बरें आई थी। बताया जा रहा है कि टीम के मौजूदा कोच अनिल कुंबले के कॉन्ट्रैक्ट की समाप्ति के बाद, फ्रेंचाइजी एक्सटेंशन को नहीं देख रही है और उन्हें नए कोच की तलाश है। इसके लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन और ट्रेवर बेलिस से संपर्क किया जा रहा है। अब यह तो आने वाला समय ही बता पायेगा कि फ्रेंचाइजी अगले सीजन से पहले क्या बदलाव करेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...