Create

पंजाब किंग्स-सनराइजर्स हैदराबाद IPL के 13वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

निरंजन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) में 14वां मुकाबला बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस सप्ताह के पहले डबल हेडर में दोपहर में खेला जाने वाला यह मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है। पंजाब किंग्स को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले तीन मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद की टीम को अब भी एक जीत की तलाश है।

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय अंक तालिका में सबसे नीचे है। उनकी मुख्य समस्या लक्ष्य का पीछा करने में कामयाब नहीं होना है। हैदराबाद की टीम में मध्यक्रम में बल्लेबाजों की कमी देखी गई है। अंत तक टिककर मैच खत्म करने वाले बल्लेबाज की तलाश में यह टीम है। देखना होगा कि इस समस्या से इस बार हैदराबाद की टीम कैसे निपटती है। पंजाब के लिए भी मध्यक्रम में मुश्किलें देखी गई है। दोनों टीमों के ऊपर दबाव जरुर रहेगा।

संभावित एकादश

पंजाब किंग्स

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, शाहरुख खान, जलज सक्सेना/रवि बिश्नोई, फैबियन एलन, मोहम्मद शमी, झाई रिचर्डसन और अर्शदीप सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, मुजीब अहमद रहमान और अभिषेक शर्मा।

पिच और मौसम की जानकारी

हालांकि दिन में खेले गए पिछले मैच में चेन्नई की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार रही थी। आरसीबी ने 200 से ज्यादा का स्कोर पहली पारी में बनाए थे। इस बार भी बल्लेबाजों के अनुकूल पिच देखने को मिल सकती है। चेन्नई के मौसम में गर्मी और आर्द्रता रहेगी लेकिन बारिश जैसी संभावना नहीं है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...