Create
Notifications

क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर ने प्रमुख टीम के साथ किया करार, दिग्गजों के साथ खेलेंगे

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) और विस्फोटक खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) अब एक और टी20 टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। डी कॉक और मिलर ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स टीम के साथ करार किया है। ये दोनों ही खिलाड़ी एकसाथ खेलते हुए नजर आएंगे।

क्विंटन डी कॉक पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। जबकि डेविड मिलर इससे पहले जमैका तलावास और सेंट लूसिया ज्यूक्स के लिए खेल चुके हैं। अब वो बारबाडोस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

अफगानिस्तान के युवा स्पिनर मुजीब उर रहमान और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान भी बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेलेंगे। कैरेबियन प्रीमियर लीग के 2022 सीजन की शुरूआत 31 अगस्त से होगी।

क्विंटन डी कॉक एक जबरदस्त मैच विनर प्लेयर हैं - बारबाडोस रॉयल्स

बारबाडोस रॉयल्स के कोच ट्रेवर पेनी ने अपने विदेशी खिलाड़ियों को लेकर खुशी जताई है। उन्होंने कहा,

हम इस बात से काफी खुश हैं कि हमने दुनिया के कुछ बेहतरीन ओवरसीज टी20 प्लेयर्स को साइन किया है। क्विंटन डी कॉक एक जबरदस्त मैच विनर खिलाड़ी हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका और अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। हमें काफी खुशी हो रही है कि अपना सीपीएल करियर स्टार्ट करने के लिए उन्होंने बारबाडोस रॉयल्स टीम को चुना। दूसरी तरफ डेविड मिलर और कॉर्बिन बोस एक साथ राजस्थान रॉयल्स टीम में काम कर चुके हैं। इसलिए हमें पता है कि उनके अंदर कितनी काबिलियत है। वो रॉयल्स की फिलासफी को अच्छी तरह से समझते हैं।

आपको बता दें कि बारबाडोस रॉयल्स को अभी पांच और स्लॉट भरने हैं और वो ड्राफ्ट के दौरान अपने स्क्वाड को कंपलीट कर सकते हैं। सीपीएल 2022 के लिए ड्राफ्ट 7 जुलाई को होगा और तब टीम को और खिलाड़ी मिल सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...