Create
Notifications

क्विंटन डी कॉक के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका की टीम इस बार वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है

Sri Lanka v South Africa - 2nd T20 International
Sri Lanka v South Africa - 2nd T20 International
Nitesh
ANALYST

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने प्रोटियाज टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने की इच्छा जताई है। क्विंटन डी कॉक ने कहा है कि उनके अंदर अभी भी वर्ल्ड कप जीतने की भूख है और खासकर इस टीम के साथ वो ये बड़ी उपलब्धि जरूर अपने नाम करना चाहते हैं।

दक्षिण अफ्रीका की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस हाल के दिनों में काफी अच्छा रहा है। उन्होंने टी20 मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप जीत सकती है - क्विंटन डी कॉक

क्विंटन डी कॉक ने कहा कि वो वर्ल्ड कप का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं और उनकी टीम इस टाइटल को अपने नाम कर सकती है।

न्यूज 24 से बातचीत में उन्होंने कहा " मैं निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप का इंतजार कर रहा हूं। वर्ल्ड कप जीतने की मेरी भूख मौजूद है और खासकर इस टीम के साथ मैं वर्ल्ड टाइटल जीतना चाहता हूं। इस टीम के लिए मुझे काफी अच्छी फीलिंग आ रही है। मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। वर्ल्ड टाइटल जीतना काफी शानदार रहेगा। मैंने कुछ वर्ल्ड कप खेले हैं लेकिन उसमें जीत नहीं हासिल कर पाए।"

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी तक एक बार भी वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीत पाई है। टीम को कई बार नॉकआउट स्टेज में हार का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि उन्हें "चोकर्स" टैग भी दिया गया। ग्रीम स्मिथ, मार्क बाउचर, जैक कैलिस, शान पोलॉक, एलन डोनाल्ड, मखाया नतिनी, एल्बी मोर्कल, मोर्ने मोर्कल, एबी डीविलियर्स, हाशिम अमला और हर्शल गिब्स जैसे खिलाड़ी दुनिया को देने वाली साउथ अफ्रीका को अभी भी वर्ल्ड टाइटल का इंतजार है।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now