Create

रविंद्र जडेजा के जबरदस्त ऑलराउंड खेल को लेकर अश्विन ने जताई खुशी, दिया बड़ा बयान

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One

दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने मोहाली टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि जडेजा इसी तरह आगे भी गेंद और बल्ले से कारनामा करते रहेंगे।

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो मोहाली टेस्ट मैच में उन्होंने एक मैच में 150 से ज्यादा रन बनाने और 9 विकेट लेने का कारनामा किया। दुनिया में केवल कुछ ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो अभी तक ये उपलब्धि हासिल कर पाए हैं।

मैं चाहता हूं जडेजा ये कारनामा आगे भी करें - रविचंद्रन अश्विन

वहीं अश्विन का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में जडेजा आगे भी इस तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि ये पहला और आखिरी नहीं होगा। मेरे हिसाब से रविंद्र जडेजा अगले कुछ सालों में अपनी इस उपलब्धि को बार-बार दोहराएंगे। मैं दिल से ये चाहता हूं कि जडेजा सभी बैरियर को क्रॉस करके नई ऊंचाइयां हासिल करें।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 175 रनों की बेहतरीन पारी खेली और आखिर तक आउट नहीं हुए। जडेजा ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल कर दिया। उन्होंने श्रीलंका की पहली पारी में पांच विकेट चटका दिए और दूसरी पारी में भी चार विकेट चटका दिए।

रविंद्र जडेजा ने अपने इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद एक खास लिस्ट में जगह बना ली। अब वो एक टेस्ट पारी में 150 से ज्यादा रन बनाने और पांच विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए। इससे पहले पांच खिलाड़ियों ने ये कारनामा किया था और अब इसमें जडेजा का नाम भी जुड़ गया है। जडेजा आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे। वो इस वक्त दुनिया के नंबर वन टेस्ट ऑलराउंडर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment