Hindi Cricket News - रविचंद्रन अश्विन ने शुरूआती दौर में क्रिकेट को लेकर बनाई गई गलतफहमी का किया खुलासा

रविचंद्रन अश्विन 
रविचंद्रन अश्विन 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को अपने शुरूआती दौर में क्रिकेट को लेकर बनाई गई गलतफहमी का खुलासा किया है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने एक ट्वीट करके लोगों से शुरूआती दौर में क्रिकेट को लेकर बनाई गई गलतफहमी का खुलासा करने के लिए कहा था। अश्विन ने इसी ट्वीट को रिट्विट करते हुए यह खुलासा किया है।

आईसीसी के ट्वीट को रिट्विट करते हुए इस खिलाड़ी ने लिखा,"मुझे यह गलतफहमी थी कि सभी क्रिकेटर ऊर्जा वापस पाने और अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए कार्बोनेटेड पेय पीते हैं।" बता दें, कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। ऐसे में फैंस को इंटरटेन करने के लिए आईसीसी सोशल मीडिया का सहारा ले रहा है और हर दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहा है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल को लेकर बीसीसीआई पर है सभी की नजरें

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अश्विन आखिरी बार इस साल फरवरी में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। ऑफ स्पिनर ने सीरीज में सिर्फ एक मैच खेला था, जिसमें उन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे। टीम इंडिया को इस सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

आर अश्विन इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन होगा कि नहीं और होगा तो कब होगा, इसको लेकर अभी बीसीसीआई की तरफ से स्थिति साफ नहीं की गई है। कोरोना वायरस के कारण पहले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था। उसके बाद भारत सरकार ने 21 दिनों का लॉक डाउन का ऐलान किया था, जिसकी मियाद आज खत्म हो रही थी, लेकिन सरकार ने उसे 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now