Create
Notifications

इंग्‍लैंड के चौथे एशेज टेस्‍ट में नाटकीय ड्रॉ के बाद आर श्रीधर ने किया मजेदार ट्वीट

हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने सिडनी में शानदार प्रदर्शन किया था
हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने सिडनी में शानदार प्रदर्शन किया था
Vivek Goel
FEATURED WRITER

इंग्‍लैंड (England Cricket team) ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में एशेज सीरीज (Ashes Series) का चौथा टेस्‍ट नाटकीय अंदाज में ड्रॉ कराया। जिमी एंडरसन (James Anderson) ने आखिरी ओवर में ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) को विकेट लेने में सफलता हासिल नहीं करने दी, जिसके बाद टेस्‍ट ड्रॉ हुआ।

इंग्‍लैंड के सिडनी में टेस्‍ट ड्रॉ कराते ही लोगों के मन में पिछले साल भारतीय टीम के मुकाबले की यादें ताजा हो गई। तब हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन की चोटिल जोड़ी ने शानदार तरीके से मैच ड्रॉ कराया और टीम की उम्‍मीदों को सीरीज में जीवित रखा था।

उस समय भारतीय टीम के फील्डिंग कोच रहे आर श्रीधर ने ट्विटर पर आखिरी सेशन के दौरान ट्वीट करते हुए कहा कि इंग्‍लैंड के प्रयासों ने उन्‍हें पिछले साल के एससीजी मैच की यादें ताजा कर दी और इसके साथ उन्‍होंने मस्‍तीभरा पोस्‍ट लिखा।

आर श्रीधर ने लिखा, 'मदद नहीं कर सकता, लेकिन सिडनी में इस स्थिति ने पुरानी यादें ताजा कर दी। ईसीबी क्रिकेट यहां अश्विन और हनुमा विहारी के साथ कर सकता था।' इस के साथ श्रीधर ने आंख मारने वाली इमोजी शेयर की।

Can't help but get nostalgic about this situation here at the @scg @ECB_cricket could do with @ashwinravi99 & @Hanumavihari here 😉#Ashes#rivettingtestmatchcricket

इंग्‍लैंड ने नाटकीय अंदाज में ड्रॉ कराया सिडनी टेस्‍ट

जॉनी बेयरस्‍टो और बेन स्‍टोक्‍स आखिरी दिन टी टाइम तक क्रीज पर जमे हुए नजर आ रहे थे और इंग्‍लैंड की टीम सिडनी में मैच ड्रॉ कराने के लिए प्रयासरत थी। मगर नाथन लियोन ने स्‍टोक्‍स को पहली स्लिप में आउट कराकर मैच में नई जान फूंक दी।

बेयरस्‍टो और बटलर ने फिर मजबूती से पारी आगे बढ़ाई और ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को निराशा की ओर धकेलने की कोशिश की, लेकिन तभी ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस ने मेजबान टीम की वापसी कराई।

तेज गेंदबाज ने बेहतरीन इनस्विंग डालकर बटलर को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। फिर दो गेंद के बाद उन्‍होंने शानदार यॉर्कर से मार्क वुड को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया।

जॉनी बेयरस्‍टो ने उम्‍मीदें जीवित रखने की कोशिश की, लेकिन आखिरी घंटे में स्‍कॉट बोलैंड ने बेयरस्‍टो को आउट कर दिया। ऑस्‍ट्रेलिया को जीत के लिए तब दो विकेट की जरूरत थी।

बेयरस्‍टो ने दूसरी पारी में 105 गेंदों में 41 रन बनाए। हालांकि, जैक लीच और स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने क्रीज पर पैर जमाए। इंग्‍लैंड को तब ज्‍यादा आराम हो गया जब ऑस्‍ट्रेलिया को खराब रोशनी के कारण आखिरी तीन ओवरों में तेज गेंदबाजों का उपयोग करने से रोक दिया गया।

स्‍टीव स्मिथ ने जैक लीच को स्लिप में डेविड वॉर्नर के हाथों कैच आउट कराकर ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के इरादे फिर मजबूत कर दिए। तभी दो ओवर का खेल बचा था। स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने नाथन लियोन का ओवर खेला। जेम्‍स एंडरसन ने आखिरी ओवर खेला और इंग्‍लैंड को राहत पहुंचाई।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now