Create
Notifications

आईपीएल में एक और टीम को लेकर राहुल द्रविड़ ने दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने आईपीएल (IPL) में एक और टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ के मुताबिक कई सारे टैलेंटेड प्लेयर ऐसे हैं जिन्हें मौका ही नहीं मिल पाता है, क्योंकि अभी जितनी टीमें हैं उन टीमों में पहले से ही अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं। इसीलिए आईपीएल में और ज्यादा टीमें होनी चाहिएं।

दरअसल आईपीएल के अगले सीजन से एक और टीम की बात चल रही है। अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल में कुल टीमों की संख्या 9 हो जाएगी। खबरों के मुताबिक ये 9वीं टीम अहमदाबाद की होगी। मोटेरा स्टेडियम का फिर से निर्माण किया गया है और अब ये दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन गया है और यही मैदान अहमदाबाद की टीम का होम ग्राउंड होगा। कई बड़े बिजनेसमैन नई टीम को खरीदने के इच्छुक हैं।

राहुल द्रविड़ ने राजस्थान रॉयल्स के को - ऑनर मनोज बडाले की किताब "ए न्यू इनिंग" के लॉन्च के मौके पर कहा,

मेरे हिसाब से अब आईपीएल अपने विस्तार के लिए तैयार है। खासकर जिस तरह का टैलेंट अभी हमारे पास है उसे देखते हुए ऐसा होना चाहिए। कई सारे बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिन्हें खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। नए -नए चेहरे और टैलेंट निकलकर सामने आ रहे हैं, इसीलिए मुझे लगता है कि आईपीएल का विस्तार होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जो अगले आईपीएल सीजन खेलते नजर आ सकते हैं

आईपीएल से युवा टैलेंट को काफी मौका मिलता है - राहुल द्रविड़

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

राहुल द्रविड़ ने आईपीएल की काफी तारीफ की और कहा कि यहां पर खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का पूरी मौका मिलता है। वो अब आईपीएल के जरिए भी इंटरनेशनल क्रिकेट में खेल सकते हैं। इसके अलावा जिस तरह के क्वालिटी प्लेयर आईपीएल में खेलते हैं उसकी भी राहुल द्रविड़ ने काफी तारीफ की। उन्होंने आगे कहा,

पहले आप सिर्फ अपनी राज्य की टीमों पर ही निर्भर रहते थे, तभी आपका रणजी ट्रॉफी सेलेक्शन में होता है। अब हरियाणा जैसे राज्य से भी युजवेंद्र चहल, अमित मिश्रा और जयंत यादव जैसे स्पिनर निकलकर सामने आए हैं। अगर राहुल तेवतिया आईपीएल ना खेल रहे होते तो शायद उनका नाम नहीं होता।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें शायद उस टीम में नहीं होना चाहिए, जिसमें अभी वो हैं


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now