Create

राहुल द्रविड़ ने दूसरी पारी में ऋषभ पंत के खराब शॉट को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने दूसरी पारी में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के शॉट सेलेक्शन को लेकर नाराजगी जाहिर की है। जिस तरह से पंत आउट हुए उससे राहुल द्रविड़ बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और कहा है कि वो इस बारे में युवा खिलाड़ी से जरूर बात करेंगे।

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बहुत ही खराब शॉट खेलकर आउट हुए। पंत तीसरी गेंद पर खाता खोले बिना ही आउट हो गए। उन्होंने कगिसो रबाडा की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन विकेट के पीछे लपके गए। पंत जिस अंदाज में आउट हुए, उसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। पंत का ये विकेट भी टीम इंडिया के हार के कारणों में गिना जा सकता है।

ऋषभ पंत को अपने शॉट सेलेक्शन पर ध्यान देना होगा - राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ के मुताबिक ऋषभ पंत इसी तरह से खेलते हैं लेकिन उन्हें अपने शॉट सेलेक्शन पर ध्यान देना होगा। कब और कहां कौन सा शॉट खेलना है इस पर उन्हें ध्यान देने की जरूरत है। राहुल द्रविड़ ने कहा,

मुझे पता है कि पंत एक खास अंदाज में खेलते हैं लेकिन हम उनके शॉट सेलेक्शन को लेकर उनसे बात करेंगे। कोई उनसे ये नहीं कहेगा कि वो अपने गेम में बदलाव करें लेकिन कभी-कभी आपको ये देखना होता है कि कौन सा शॉट कब खेलना है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम को जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। साउथ अफ्रीका को 240 रनों का टार्गेट मिला हुआ था और उसे उन्होंने आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका ने इस जीत के साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। अब तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच निर्णायक हो गया है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment