Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका में भारतीय टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने पहले ट्रेनिंग सेशन के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ ने कहा है कि 18 दिनों के क्वांरटीन के बाद बाहर आकर ट्रेनिंग करना काफी शानदार रहा।

टीम इंडिया ने कोलंबो में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और इसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "17-18 दिनों तक हम लोग क्वांरटीन में ही रहे। इसलिए ये काफी अच्छी बात है कि खिलाड़ी अब बाहर आकर थोड़ा प्रैक्टिस कर रहे हैं। यहां लॉन के सामने एक अच्छी जगह है और ये काफी ओपन स्पेस है।"

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का कोच राहुल द्रविड़ को बनाया गया है। इस दौरे के लिए पूरी तरह से अलग भारतीय टीम भेजी गई है। शिखर धवन टीम के कप्तान होंगे और भुवनेश्वर कुमार को उप कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलने पर जताई नाराजगी

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारत ने जीता था अंडर-19 का वर्ल्ड कप

राहुल द्रविड़ इससे पहले इंडिया ए और अंडर-19 टीम की कोचिंग भी कर चुके हैं। उनकी कोचिंग में भारतीय टीम ने 2018 में अंडर-19 का वर्ल्ड कप जीता था। उस टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ थे। श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम तीन एकदिवसीय और तीन ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी। वनडे सीरीज के तीनों मैच 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जायेंगे, तो टी20 मैच 21 से 25 जुलाई के बीच में खेले जायेंगे।

राहुल द्रविड़ ने साफ कर दिया है कि इस दौरे पर उनका मेन फोकस दोनों सीरीज को जीतने पर रहेगा।

ये भी पढ़ें: सरफराज अहमद के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में डिमोट होने को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...