Create

राहुल तेवतिया ने IPL के आगाज से पहले लगाए लंबे - लंबे शॉट्स

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले नेट्स में जमकर प्रैक्टिस की। इस दौरान उन्होंने रनिंग के अलावा बैटिंग प्रैक्टिस भी किया और लंबे-लंबे शॉट्स लगाए।

राजस्थान रॉयल्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया जिसमें राहुल तेवतिया नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। रॉयल्स की टीम इस वक्त मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में प्रैक्टिस कर रही है। तेवतिया ने अपना क्वांरटीन पूरे होने के बाद प्रैक्टिस शुरु की। राजस्थान रॉयल्स ने उनकी ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा " राहुल तेवतिया आ चुके हैं, वीकेंड की शुरुआत के लिए ये कैसा है।"

ये भी पढ़ें: "सौरव गांगुली ने संन्यास लेने के बावजूद 2011 वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाई थी"

बल्लेबाजी प्रैक्टिस के दौरान राहुल तेवतिया ने स्विच हिट लगाने की भी कोशिश की। वहीं उन्होंने अपने कुछ ट्रेडमार्क शॉट भी लगाए जो पिछले सीजन यूएई में हुए आईपीएल के दौरान उन्होंने लगाया था।

राहुल तेवतिया ने पिछले आईपीएल सीजन जबरदस्त बल्लेबाजी की थी

राहुल तेवतिया ने पिछले सीजन अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया था। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में शेल्डन कॉट्रेल के ओवर में 5 छक्के लगाकर उन्होंने सबको चौंका दिया था। आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के कारण तेवतिया का चयन इंडियन टीम में हुआ। हालांकि उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेलेगी। इस सीजन के अपने पहले पांच मैच राजस्थान की टीम वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। इस सीजन टीम के कप्तान संजू सैमसन हैं और वो चाहेंगे कि अपनी टीम को एक बार फिर आईपीएल का खिताब दिलाएं। पिछले सीजन टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था।

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन का चयन किया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...