Create
Notifications

IPL 2021 पोस्टपोन होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने आईपीएल 2021 (IPL) पोस्टपोन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मॉरिस ने बीसीसीआई के इस फैसले को सपोर्ट किया है और कहा है कि इस वक्त सबका ध्यान पूरी तरह से कोरोना को हराने पर होना चाहिए।

राजस्थान रॉयल्स के ट्टिटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में टीम के खिलाड़ियों ने आईपीएल पोस्टपोन होने को लेकर प्रतिक्रिया दी। क्रिस मॉरिस के मुताबिक आईपीएल का स्थगित होना निराशाजनक है लेकिन कोरोना से लोगों को बचाना सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी को खास गिफ्ट भेजा

आईपीएल के पोस्टपोन होने को लेकर क्रिस मॉरिस का बयान

उन्होंने इस बारे में कहा "ये काफी निराशाजनक बात है कि हमें आईपीएल को रोकना पड़ा है लेकिन ऐसी चीजें हुई हैं। इस समय काफी लोग कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं और शायद ऐसा करना सबसे सही फैसला है। सबका ध्यान कोरोना को हराने पर होना चाहिए क्योंकि इस वक्त यही सबसे जरुरी चीज है।"

क्रिस मॉरिस के मुताबिक एक बार कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद आईपीएल को दोबारा से शुरु किया जा सकता है।

उन्होंने इस बारे में कहा "अच्छी बात ये है कि बचे हुए टूर्नामेंट को हम बाद में करा सकते हैं। इसलिए इस वक्त सही फैसला लिया गया है। जितना हो सके घर पर रहिए। एक बार कोरोना खत्म होने के बाद हम दोबारा आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।"

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है। कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के आयोजन को रोकने का फैसला किया है। मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इसके बाद आईपीएल को रद्द करने का फैसला लिया गया।

ये भी पढ़ें: "एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की वजह से आरसीबी हमेशा मेरी फेवरिट टीम रही है"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...