Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख ऑलराउंडर ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, टीम को दिलाई शानदार जीत

लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल के दौरान
लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल के दौरान
Nitesh
ANALYST

बुधवार से टी20 ब्लास्ट 2021 की शुरूआत हुई। लंकाशायर की तरफ से खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने ये बेहतरीन पारी खेलते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी।

टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर और डर्बीशायर के बीच मैनचेस्टर में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में डर्बीशायर ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज ली रीस ने सबसे ज्यादा 32 गेंद पर ताबड़तोड़ 59 रन बनाए। लंकाशायर की तरफ से मैथ्यू पर्किंसन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: राशिद खान की घातक गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत टीम की रोमांचक जीत, आखिरी गेंद पर हुआ मैच का फैसला

लियाम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ 94 रन बनाए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंकाशायर के 53 रन तक 2 विकेट गिर गए लेकिन लियाम लिविंगस्टोन एक छोर पर टिके रहे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंद पर 10 चौके और 2 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 94 रन बनाए और नाबाद रहे। मिडिल ऑर्डर में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भी उनका साथ दिया और 28 गेंद पर 30 रनों की पारी खेली। डर्बीशायर ने 19.3 ओवर में मैच अपने नाम कर दिया।

टी20 ब्लास्ट के अन्य मुकाबलों की अगर बात करें तो केंट ने हैम्पशायर को 38 रनों से हरा दिया। जबकि वूरस्टरशायर और नॉटिंघमशायर के बीच मुकाबला जबरदस्त तरीके से टाई रहा। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी हुई। वूरस्टरशायर के कप्तान मोईन अली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 15 रन देते हुए 2 विकेट अपने नाम किए।

टी20 ब्लास्ट में कई दिग्गज प्लेयर हिस्सा लेंगे और आने वाले दिनों में कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन, बटलर और मैक्कलम भी पुराने ट्वीट को लेकर विवाद में फंस सकते हैं, फैंस की अग्रेंजी का उड़ाया था मजाक

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now