Create

अंकित राजपूत और मयंक मार्कंडे के बीच हुआ मजेदार रैपिड फायर, राजस्थान रॉयल्स ने किया शेयर

 राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स

कोरोनावायरस के चलते आईपीएल 2020 को स्थगित कर दिया गया है वहीं, बाकी सभी क्रिकेट सीरीज पर भी असर हुआ है। वो या तो रद्द कर दी गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें मयंक मार्कंडे और अंकित राजपूत के बीच रैपिड फायर राउंड खेला गया है।

राजस्थान रॉयल्स ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। इस वीडियो में अंकित राजपूत और मयंक मार्कंडे रैपिड फायर खेल रहे हैं। यह काफी मनोरंजक वीडियो है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंं: : बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल को किया स्थगित

यह वीडियो शुरु होती है इंट्रोडक्शन से जिसमें मयंक इंट्रो देते हैं। इन लोगों के बीच हुए प्रश्नोत्तर को हम आपको बता रहे हैं।

मयंक- आपका पसंदीदा शहर कौनसा है भारत में

अंकित-मुंबई। सबसे टैलेंटेड क्रिकेटर जिसके साथ आपने खेला है?

मयंक- रोहित शर्मा क्योंकि मैं उनके साथ दो साल खेल चुका हूं और पर्सनली भी वो मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं। अगर आप मेरे को एक गिफ्ट देना चाहोगे तो वो कौनसा होगा?

अंकित- तुझे तो फोन दूंगा। इसलिए क्योंकि यह दिनभर फोन पर ही रहता है।

मंयक- आपकी लाइफ का सबसे बड़ा सेलेब्रिटी क्रश?

अंकित- अमिताभ बच्चन। क्योंकि वो बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्हें बचपन से ही देखता आ रहा हूं। शोले में उनकी एक्टिंग देख के बड़े हुए और उनकी मिमिक्री करने में भी मजा आता है।

तभी पीछे से फीमेल सेलेब्रिटी क्रश के बारे में पूछा जाता है और दोनों हंसने लगते हैं।

अंकित- आपकी लाइफ की आखिरी खाना बचा है क्या खाना चाहोगे?

मयंक- मैं डॉमिनोज का पिज्जा एक्सट्रावेगेंजा क्योंकि जब भी मेरे को चीट मील करना होता है और उपर से चीज बर्स्ट तो मैं खाना चाहूंगा। आपका फेवरेट स्पोर्टिंग मूमेंट कौनसा है?

अंकित- जब इंडिया वर्ल्ड कप जीती थी 2011 में।

मयंक- तो आपने लाइव देखे बैठ के धोनी का छक्का?

अंकित- हम सब देख रहे थे और वेट कर रहे थे। जैसे ही हवा में शॉट उठाया उतना हम बेड से उठ गए थे।

इसी तरह से यह रैपिड फायर 3 मिनट 37 सेकेंड तक चलता है जिसमें और भी काफी प्रश्न भी पूछे जाते हैं और काफी सीक्रेट्स खुलते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment